scriptसलमान ने खोला राज, बताया क्यों नहीं करना चाहते हैं शादी | Salman Khan reveals reason behind not getting married | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान ने खोला राज, बताया क्यों नहीं करना चाहते हैं शादी

सलमान खान ने अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के दौरान इस बात से पर्दा उठा दिया है कि क्यों वह शादी नहीं करना चाहते हैं

Salman Khan

Salman Khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के दौरान कहा कि वह इस लिए शादी नहीं करना चाहते क्योंकि वे कभी अच्छे पति नहीं बन सकते हैं। 

दरअसल उन्होंने यह बात तब कही जब फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में सोनम से पूछा गया कि आपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सभी आदमी जो भी अपनी मां से प्यार करते हैं वह अच्छे पति बनते हैं। सलमान खान भी अपनी मां से प्यार करते हैं तो क्या वह भी अच्छे पति बनेंगे। इस पर सोनम ने कहा था कि हां सलमान भी अच्छे पति बन सकते हैं। लेकिन सलमान सोनम की इस बात से सहमत नहीं हुए।

सोनम की बात को काटते हुए उन्होंने कहा कि मुझे इस पर शक है, सोनम। मैं सबसे खराब पति बनुंगा इसलिए मैं शादीशुदा नहीं हूं। क्योंकि मुझे पता है जो मेरे साथ रहेगी वो भी खुश नहीं रहेगी। जब मुझे पता है कि वो मेरे साथ खुश नहीं रह सकती, तो मैं किसी को इस बंधन में क्यों बांधू। मैं किसी के साथ शादी करके उसे दुखी नहीं करना चाहता। लेकिन मैं अच्छा पिता बन सकता हूं।

बता दें कि सलमान की प्रेम रतन धन पायो 12 नवंबर को रिलीज हो गई है और पहले दिन फिल्म ने जोरदार कमाई की है। इस फिल्म में सलमान और सोनम के अलावा नील नितिन मुकेश, अनुपम खेर, स्वरा भाष्कर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान ने खोला राज, बताया क्यों नहीं करना चाहते हैं शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो