scriptआखिर क्यों सलमान ने कहा खुद को BORING !!! इंटरव्यू में बताया अपनी निजी जिंदगी का सच… | salman khan said he is boring and talk about his private life | Patrika News
बॉलीवुड

आखिर क्यों सलमान ने कहा खुद को BORING !!! इंटरव्यू में बताया अपनी निजी जिंदगी का सच…

आखिर क्यों सलमान ने कहा खुद को BORING !!! इंटरव्यू में बताया अपनी निजी जिंदगी का सच…

Dec 01, 2017 / 09:47 am

Riya Jain

salman khan

salman khan

अक्सर लोग सोचते हैं की एक स्टार की लाइफ ग्लैमर से भरी स्टार्डम की चासनी में लिपटी लाइमलाइट जैसी शानदार मिठास के साथ गुजरती है। पर इन सबके पीछे हम लोग ये भूल जाते हैं की अंत में वो स्टार एक नौकरी ही तो कर रहा है। हर कोई अपनी जिंदगी में थक जाता है। काम से थक जाता है, लेकिन इस स्टार के लिए उसका काम ही उसका जीवन बन गया है। जी हां आज हम बात कर रहे हैं बॅालीवुड के दबंग खान सलमान खान की। बता दें हाल में सलमान खान एचटी लीडरशिप समिट 2017 का हिस्सा बने जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी की सच्चाई से मीडिया वालों को रूबरू कराया।

सलमान खान ने सच्चाई बताते हुए समिट के दौरान कहा कि- मैं बहुत ही बोरिंग लाइफ जीता हूं, लेकिन जर्नलिस्ट्स उसे इंटरेस्टिंग बना देते हैं। इस दौरान उनकी आवाज बैठी हुई थी। सलमान ने इसके लिए मौसम को जिम्मेदार बताया और कहा- पता नहीं मैं यहां क्यों हूं और बातचीत कैसे आगे बढ़ेगी?

 

salman khan

इसके बाद सलमान एक के बाद एक बातों के पन्ने पलटते गए और उन्होंने कहा की,- कभी-कभी एक्टर्स के लिए फिल्मों के डायलॉग्स काफी भारी हो जाते हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म वॉन्टेड का फेमस डायलॉग बोला- एक अहसान करना, मुझ पर कोई अहसान नहीं करना।

salman khan

टीवी चैनल्स पर चिल्लाते लोगों पर निशाना साधते हुए उन्होंने बताया की,- आजकल बहुत सारे लोग राय बनाने वाले हो गए हैं, क्योंकि उन्हें टीवी चैनल्स पर बुलाया जाता है। अगर एक आदमी चिल्लाता है तो आप उसे सुन सकते हैं, लेकिन अगर 15 लोग एक साथ चिल्ला रहे हैं तो आप उन्हें नहीं सुन सकते हैं।

salman khan

अगला सवाल था कि आप किसी खास चैनल के बारे में बात कर रहे हैं, तो उन्होंने इस सवाल को टाल दिया।
उन्होंने कहा,- पिछले 30 साल से मुझे बताया जा रहा है कि आपको गलत समझा गया। किसी को भी दशकों तक गलत कैसे समझा जा सकता है। जिस तरह से मैंने अपनी जिंदगी जी है, हर आदमी उसी तरह से जिंदगी जीता है। मैं हफ्ते में सातों दिन और 24 घंटे काम करता हूं। इसके अलावा जो आप कुछ सुनते हैं तो वो उन लोगों की वजह से जिन्हें अपना शो चलाना है।

salman khan

इसके बाद सलमान ने अपने निजी जीवन के बारे बताते हुए कहा की,- मैं एक मेहनतकश की जिंदगी जीता हूं। मैं आज भी एक बेडरूम वाले अपार्टमेंट में रहता हूं। मुझे मुस्कुराना पड़ता है, इंटरव्यू में जाना पड़ता है, ऑन स्क्रीन रोमांस करना पड़ता है। मैं ये सब उस वक्त भी करता हूं, जब मैं कोर्ट के अपने मामलों को लेकर परेशान रहता हूं।

Home / Entertainment / Bollywood / आखिर क्यों सलमान ने कहा खुद को BORING !!! इंटरव्यू में बताया अपनी निजी जिंदगी का सच…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो