scriptसलमान खान ने फिल्म दबंग 3 के फ्लॉप होने की क्यों कही बात, ये है बड़ी वजह | Salman khan says if dabangg 3 flops in mumbai then flop everywhere | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान ने फिल्म दबंग 3 के फ्लॉप होने की क्यों कही बात, ये है बड़ी वजह

सलमान ने देशभर में दबंग 3 के पिटने की कही बात
दबंग 3 हिंदी के अलावा कई लैंगवेज में होगी डब
फिल्म के फ्लॉप होने की क्यों की सलमान ने बात?

Oct 24, 2019 / 06:14 pm

Priya Singh

salman-khan-759-3.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है ये तो आप सभी जानते हैं। दर्शकों को ये ट्रेलर काफी पसंद भी आ रहा है। दमदार एक्शन के साथ बेहतरीन डायलॉग्स ने फिल्म को अभी से सुपरहिट बना दिया है। चुलबुल पांडे का अंदाज फैंस को काफी भाता है। लेकिन इसी बीच सलमान ने एक ऐसी बात भी कह दी है जिसने सभी को कंफ्यूज्ड कर दिया है।

सलमान खान ने फिल्म दबंग 3 में इस बार स्क्रिप्टिंग भी की है। हाल ही में अरबाज की बात सुनकर सलमान ने कहा- अरबाज ने इतना सब कहकर साफ कर दिया है कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो, मेरी वजह से होगी। सलमान ने ट्रेलर लॉंच के मौके पर ये बात बार-बार दोहराई। जंहा स्टार्स ट्रेलर लॉंच के मौके पर फिल्म की बढ़चढ़ कर बड़ाई करते हैं वहीं सलमान ने फिल्म के फ्लॉप होने की बात कई बात की। भले ही सलमान ने ये बात मजाक में कही होगी लेकिन सलमान की इस बात पर सबका ध्यान जा रहा है।

सलमान ने ये भी कहा कि अगर दबंग 3 पिट जाती है तो सिर्फ मुंबई में नहीं बल्कि चेन्नई और बंगलुरु में भी पिट जाएगी। सलमान ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वो फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में भी डब करके रिलीज़ कर रहे हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- जब फिल्म क्रिटिक्स से पिटती है तो देश भर में सुपर-डूपर हिट हो जाती है। मैंने ऐसा देखा है।

बता दें कि डायरेक्टर प्रभुदेवा ने डबिंग के लिए अलग से आर्टिस्ट बुलाएं। दबंग 3 का ट्रेलर भारत के 10 शहरों में एक साथ लॉन्च किया गया है। सलमान के साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, सई मांजरेकर और सुदीप भी नजर आएंगे। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान ने फिल्म दबंग 3 के फ्लॉप होने की क्यों कही बात, ये है बड़ी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो