scriptFather’s Day: Salman Khan ने शेयर किया पिता सलीम के लिए खूबसूरत वीडियो, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स.. किया Troll | salman khan shared salim khan video on fathers day troll on sushant de | Patrika News
बॉलीवुड

Father’s Day: Salman Khan ने शेयर किया पिता सलीम के लिए खूबसूरत वीडियो, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स.. किया Troll

पूरे विश्व में 21 जून को इंटरनेशनल फादर्स डे (International Father’s Day) मनाया जा रहा है। इसी बीच सलमान खान(Salman Khan) ने भी फादर्स डे के मौके पर उनकी बैक-बोन रहे पिता सलीम खान (Salim Khan) की जर्नी का एक वीडियो शेयर किया है। हालांकि सलमान को सुशांत की मौत के बाद लगातार ट्रोलिंग (Salman Khan Troll) का सामना करना पड़ा है, जो उन्हें इस वीडियो के बाद भी झेलना पड़ा।

Jun 21, 2020 / 06:37 pm

Neha Gupta

Salman shared Salim Khan video on Father's Day but trolled

Salman shared Salim Khan video on Father’s Day but trolled

नई दिल्ली | पूरे विश्व में 21 जून को इंटरनेशनल फादर्स डे (International Father’s Day) मनाया जा रहा है। लोग अपने पिता के लिए स्पेशल मैसेज लिख रहे हैं, उन्हें तोहफे दे रहे हैं। वहीं सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर अपने पिता के लिए इमोशनल मैसेज लिख रहे हैं। इसी बीच सलमान खान(Salman Khan) ने भी फादर्स डे के मौके पर उनकी बैक-बोन रहे पिता सलीम खान (Salim Khan) की जर्नी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलीम खान अपने करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अपनी सफलता (Salman shared Salim Khan video) तक दिखाई दे रहे हैं। सलीम खान के साथ कई एक्टर्स और उनका परिवार भी नजर आ रहा (Salim Khan journey) है। हालांकि सलमान को सुशांत की मौत के बाद लगातार ट्रोलिंग (Salman Khan Troll) का सामना करना पड़ा है, जो उन्हें इस वीडियो के बाद भी झेलना पड़ा।

सलमान खान ने सभी पुरानी यादों को इकट्ठा करके ये वीडियो (Salman wished Salim Khan Father’s Day) बनाया है जो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा है। सलमान और उनके पिता सलीम के रिश्ते (Salman Salim bond) से हर कोई वाकिफ है। सलीम खान हमेशा सलमान की ताकत बनकर खड़े रहे हैं, हर कदम पर उनका साथ देते रहे हैं। सलमान ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता को इस वीडियो के माध्यम से उन्हें थैंक्स (Salman Khan video on Father’s Day) कहा है। सलमान ने वीडियो पोस्ट कर हुए लिखा- हैप्पी फादर्स डे, पिता बच्चे से जो सबसे अच्छा तोहफा चाहते हैं वो ये आप खुश रहें। बच्चे खुश तो पिता खुश..।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आरोपों के घेरे में आए सलमान खान से सोशल मीडिया यूजर्स भड़के (Social media anger on Salman Khan) हुए हैं। उन्हें लगातार आड़े हाथों लिया जा रहा है। जो इस वीडियो के नीचे कमेंट सेक्शन में भी देखने को मिला। सलमान का सलीम खान के लिए वीडियो पोस्ट करना फैंस को कुछ खास रास नहीं आया और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है। वहीं कुछ यूजर्स सलमान के सपोर्ट में भी नजर आए। बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और कुछ सेलेब्स ने आरोप लगाए थे कि सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है। उसकी जांच की जानी चाहिए।

वहीं बैन की लिस्ट में सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस भी शामिल बताया जा रहा है। इसके अलावा सलमान पर परिवारवाद का आरोप भी लगाया गया है। करण जौहर और सलमान खान को बायकॉट (Salman Khan boycott on social media) करने की मांग की गई। अब असल सच क्या है ये तो पुलिस की पूरी जांच पड़ताल के बाद ही सामने आ पाएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / Father’s Day: Salman Khan ने शेयर किया पिता सलीम के लिए खूबसूरत वीडियो, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स.. किया Troll

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो