scriptअगर ऐसा हुआ तो हो जाएगा ‘रेस 3’ बंटाधार, सलमान को सता रहा डर | Salman Khan shoots Multiple climax for Race 3 | Patrika News

अगर ऐसा हुआ तो हो जाएगा ‘रेस 3’ बंटाधार, सलमान को सता रहा डर

Published: May 22, 2018 03:22:52 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिलहाल वे अपनी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

Salman khan race 3

Salman khan race 3

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिलहाल वे अपनी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। बता दें कि रेस सीरीज की फिल्में एक्शन और सस्पेंस के लिए जानी जाती है। उम्मीद की जा रही है कि इस ‘रेस 3’ में भी एक्शन के साथ सस्पेंस होगा। ऐसे में सलमान खान को इस फिल्म को लेकर एक डर सता रहा है। गौरतलब है कि कई बार फिल्में या उनके सीन रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर लीक हो जाते हैं। सलमान को भी डर सता रहा है कि कहीं इस फिल्म का क्लाइमैक्स लीक ना हो जाए।
अगर ऐसा हुआ तो हो जाएगा 'रेस 3' बंटाधार, सलमान को सता रहा डर
शूट किए तीन क्लाइमैक्स:
फिल्म का क्लाइमैक्स लीक होने के डर से निर्माताओं ने एक नई ट्रिक आजमाई है। उन्होंने इस फिल्म के एक साथ तीन क्लाईमैक्स शूट किए हैं। इतना ही नहीं निर्माता और निर्देशक के अलावा किसी को भी मालूम नहीं है कि इन तीन क्लाइमैक्स में से कौन सा फिल्म का हिस्सा होने वाला है।
फिल्म का पूरा सस्पेंस अंतिम सीन में:
‘रेस 3’ का पूरा सस्पेंस फिल्म के अंतिम सीन में खुलने वाला है। ऐसे में क्लाइमैक्स के लीक होने का डर है। इससे बचने के लिए ही तीन क्लाईमैक्स शूट किए गए हैं।
अगर ऐसा हुआ तो हो जाएगा 'रेस 3' बंटाधार, सलमान को सता रहा डर
अनिल कपूर ने दिया हिंट:
अभिनेता अनिल कपूर भी ‘रेस 3’ में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वे पहले ही इस फिल्म को लेकर हिंट दे चुके हैं कि पहली फिल्म से लेकर अभी तक बहुत कुछ बदल चुका है लेकिन इस बार क्या फिल्म का क्लाइमैक्स बदलेगा इस बारे में सिर्फ कोर टीम को ही जानकारी है और फिल्म से जुड़ी यूनिट से लेकर दर्शकों तक को 15 जून का इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि इस फिल्म में अनिल और सलमान के अलावा डेजी शाह, बॉबी देओल और जैकलीन फर्नांडिज़ जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो