scriptसलमान खान ने ऐश्वर्या राय को जड़ा जोरदार थप्पड़, एक्टर का हाथ भी हो गया था जख्मी, जानें क्या हुआ था उस दिन | Salman Khan slapped aishwarya rai in love couple breakup controversy | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को जड़ा जोरदार थप्पड़, एक्टर का हाथ भी हो गया था जख्मी, जानें क्या हुआ था उस दिन

Salman Khan Hit Aishwarya Rai: सलमान खान अक्सर अपने गुस्से को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार एक्टर ने गुस्से में आप खोकर ऐश्वर्या राय को भी जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था ।

Apr 14, 2024 / 11:18 am

Kirti Soni

Salman Khan Hit Aishwarya Rai

सलमान खान ऐश्वर्या राय

Salman Khan Hit Aishwarya Rai: बॉलीवुड के कपल रहे सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव-स्टोरी काफी चर्चा में रहती थी। इस लव-स्टोरी का अंत बहुत बुरा हुआ था। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से साल 2007 में शादी कर ली थी। बीते कुछ दिनों में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरें भी आ रही थीं। इसी बीच हम ऐश्वर्या और सलमान खान का एक दर्दनाक किस्सा बताएंगे। सलमान खान ने जब गुस्से में ऐश्वर्या राय को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव-स्टोरी के चर्चे 90 के दशक में खूब हुआ करते थे। कपल का ब्रेकअप उनके लव- स्टोरी से भी ज्यादा चर्चा में था। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जिंदगी में ऐसा तूफान आया जिसने सबकुछ हिलाकर रख दिया था। एक दिन आधी रात को सलमान ऐश्वर्या के घर पहुंच गए थे। एक्टर उनका दरवाजा जोर से पीटने लगे थे। सलमान ने गुस्से में 19वीं मंजिल से कूदने की धमकी भी दी थी। सलमान खान एक्ट्रेस के घर का दरवाजा सुबह 3 बजे तक पीटते रहे थे। दरवाजा पीटते-पीटते एक्टर का हाथ जख्मी हो गया था। सुबह 6 बजे ऐश्वर्या राय के घर का दरवाजा खुला। सलमान के हंगामे के पीछे की वजह ये बताई जाती है कि वो ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे। ऐश का करियर उस समय पीक पर था। इस घटना के बारे में सालों बाद सलमान ने खुद एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कबूला था कि वो ऐश्वर्या के घर गए थे। इसके बाद से सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी और फिर उनके ब्रेकअप की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था।
यह भी पढ़ें: घर में अकेले थे आयुष शर्मा और अर्पिता खान, जैसे ही आए सलमान खान तो घबरा गया कपल, फिर जो हुआ…


ऐश्वर्या राय ने साल 2002 में सलमान पर मारपीट का आरोप लगाया था। ऐश्वर्या ने मीडिया को यह भी बताया था कि सलमान उनसे काफी गंदे तरीके से बातें करते थे। ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था कि सलमान को शक था कि उनका अफेयर उनके को-स्टार से है। कपल के बीच दूरियां आना 2001 में ही शुरू हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवंबर 2001 में देर रात सलमान को ऐश्‍वर्या के साथ उनके के अपार्टमेंट के बाहर गंदी तरह से लड़ते हुए देखा गया था। सलमान उस लड़ाई के दौरान काफी गुस्से में थे। सलमान खान ने उसी लड़ाई के दौरान ऐश्वर्या राय को जोरदार थप्पड़ भी मारा था।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को जड़ा जोरदार थप्पड़, एक्टर का हाथ भी हो गया था जख्मी, जानें क्या हुआ था उस दिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो