scriptCAA की वजह से ‘दबंग 3’ की कमाई पर पड़ रहा है असर, सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी कहा- फैन्स मेरे साथ काफी वफादार हैं | salman khan statement on dabangg 3 box office collection | Patrika News
बॉलीवुड

CAA की वजह से ‘दबंग 3’ की कमाई पर पड़ रहा है असर, सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी कहा- फैन्स मेरे साथ काफी वफादार हैं

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध की वजह से दिल्ली और उत्तर प्रदेश के इलाकों में सलमान खान (Salman Khan Instagram) की फिल्म ने ज्यादा कमाई नहीं की है। अब इस मुद्दे पर पहली बार सलमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

नई दिल्लीDec 25, 2019 / 04:36 pm

Sunita Adhikari

salman_khan_dabangg_3.jpeg
नई दिल्ली: देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इसका असर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ की कमाई पर भी पड़ रहा है। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध की वजह से दिल्ली और उत्तर प्रदेश के इलाकों में सलमान खान (Salman Khan Instagram) की फिल्म ने ज्यादा कमाई नहीं की है। अब इस मुद्दे पर पहली बार सलमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।
salman_khan_2.jpeg
सलमान खान (Salman Khan) ने इंटरव्यू में कहा कि उनके लिए उनके फिल्म की कमाई से ज्यादा फैन्स की सुरक्षा महत्वपूर्ण है। ऐसे समय में फिल्म के लिए अच्छा प्रदर्शन करना उल्लेखनीय है। इसका सारा श्रेय फैन्स को जाता है। सलमान खान (Salman Khan) ने आगे कहा, “फैन्स मेरे साथ काफी वफादार हैं और वो मेरी फिल्म देखने के लिए जा रहे हैं। उत्तर भारत में सेक्शन 144 लागू है इसलिए फिल्म वैसी कमाई नहीं कर पा रही है, जैसी कर सकती थी। लेकिन वह जा रहे हैं फिल्म देखने के लिए। मेरा मतलब है, पहले सुरक्षा है और बाद में ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’। दूसरे राज्यों में हम अच्छा कर रहे हैं।”
dabangg 3: सलमान की फिल्म बीच में छोड़कर थिएटरों से निकले दर्शक-, कहा- ऐसा लगा कोई मुझे टॅार्चर कर रहा है
बता दें, सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और साईं मंजरेकर (Saiee Manjrekar) की फिल्म ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ ने 5 दिनों में 98 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है। जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है। वहीं माना जा रहा है कि क्रिसमस और न्यू ईयर का भी फायदा ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ को मिलेगा। ऐसे में ये फिल्म कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Home / Entertainment / Bollywood / CAA की वजह से ‘दबंग 3’ की कमाई पर पड़ रहा है असर, सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी कहा- फैन्स मेरे साथ काफी वफादार हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो