scriptकैटरीना-रणबीर के ब्रेकअप पर सलमान ने लगाई मुहर | salman khan statement on katrina and ranbir breakup | Patrika News
बॉलीवुड

कैटरीना-रणबीर के ब्रेकअप पर सलमान ने लगाई मुहर

सलमान ने कैटरीना-रणबीर के ब्रेकअप के बारे में कहा कि अब वो पन्ना पलट चुका है

Feb 11, 2016 / 09:08 am

Anil Kumar

Salman katrina ranbeer

Salman katrina ranbeer

मुंबई। दबंग खान सलमान ने कैटरीना और रनबीर कपूर के ब्रेकअप पर मुहर लगा दी है। हालांकि सलमान ने यह बात अपने इशारों में ही बताई है। महाराष्ट्र के गोंदिया में एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान कैटरीना और रणबीर को लेकर सलमान से सवाल पूछा गया थाख्। इस सवाल क जवाब सलमान ने इस तरह दिया कि अब वो पन्ना पलट चुका है, मुझे जैसा लगता है। इसका मतलब ये हुआ कि सलमान खान ने जाने अनजाने कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप पर मुहर लगा दी है।

बढ़ रही है नजदीकियां
जब सलमान से पूछा गया कि आजकल कैटरीना आपके साथ बहुत ज्यादा दिखती हैं। इस बात का जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि वो फितूर, वो पागलपन, दीवानगी। हालांकि इसके बाद सलमान ने बात पलटते हुए कहा कि कैटरीना अपनी फिल्म फितूर का प्रमोशन कर रही है। इस वजह से हमारी मुलाकात हो जाती है। सलमान ने ये बातें बेहद ही हल्के मूड में कही हैं।


शादी करना ही विकल्प
गौरतलब है कि सलमान से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शादी तो मुश्किल है उन्हें दो-तीन बच्चे जरूर चाहिए। हालांकि इसके सलमान ने कहा कि अब शादी करने के अलावा उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा। हालांकि सलमान जब भी शादी करें तब यह बात सामने आएगी लेकिन उन्होंने कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप पर मुहर लगा दी है।

Home / Entertainment / Bollywood / कैटरीना-रणबीर के ब्रेकअप पर सलमान ने लगाई मुहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो