रणबीर से एक तरफ कैटरीना खफा तो वहीं अब SALMAN भी हुए नाराज! 'संजू' से जुड़ी कह दी यह बड़ी बात ...

By: Amit Singh
| Published: 06 Jun 2018, 04:16 PM IST
रणबीर से एक तरफ कैटरीना खफा तो वहीं अब SALMAN भी हुए नाराज! 'संजू' से जुड़ी कह दी यह बड़ी बात ...
sanju

रणबीर फिल्म में हू-ब-हू संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं

इन दिनों रणबीर कपूर संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म 'संजू' के लिए काफी चर्चा में हैं। आए दिन फिल्म से जुड़ी नई-नई अपडेट आती ही रहती है। फिल्म के पोस्टर से लेकर टीजर तक को काफी पंसद किया गया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ जिसे दर्शकों का काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। साथ ही रणबीर की एक्टिंग को भी काफी सराहा जा रहा है। रणबीर फिल्म में हू-ब-हू संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं। लेकिन बॉलीवु़ड के दबंग खान यानी की सलमान खान ने यह कहकर सबको चौका दिया है कि फिल्म का लास्ट सीन संजय दत्त को खुद ही शूट करना चाहिए था।

 

sanju

संजय दत्त के करीबी हैं सलमान
पूरा फिल्म जगत इस बात से वाकिफ है कि संजू बाबा और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं। वो काफी वक्त से एक दूसरे को जानते हैं। हाल ही में सलमान की अपकमिंग फिल्म 'रेस ३' से जुड़ी बातचीत के दौरान सलमान खान ने संजू के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि फिल्म का आखिरी हिस्से में खुद संजय दत्त को अपना किरदार निभाना चाहिए था। फिल्म में संजय के उस दौर का किरदार कोई और निभा ही नहीं सकता है।

 

sanju

संजय जब चाहे कर सकते हैं वापसी
सलमान खान ने बताया, संजू जब भी वापसी करना चाहे वो कर सकते हैं। जिस समय वह फिल्मों में कमबैक की सोचे, उसी समय वो कमबैक कर लेंगे। यह उनकी मर्जी पर निर्भर करता है। संजू के बारे में उन्होंने बता करते हुए कहा, 'संजू' में भी कोई और क्यों उनका किरदार निभाए,उनसे अच्छा उनके किरदार को कोई भी और नहीं निभा सकता है। फिल्म में जो आखिरी ८ से १० साल का समय था वो खुद संजय दत्त को ही निभाना चाहिए था।

sanju

बताते चलें हाल ही में कैटरीना कैफ ने ने सोशल साइट पर रणबीर और आलिया के रिश्ते को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि वह जब देखेंगी तब मान जाएंगी।

sanju
Salman Khan