scriptसमीरा रेड्डी ने प्रेग्नेंसी की हालत में भी शेयर की ऐसे कपड़ों में फोटोज, ट्रोलर्स की शर्म से झुक गई आखें | sameera reddy new photo reply to those who trolls for pregnant belly | Patrika News
बॉलीवुड

समीरा रेड्डी ने प्रेग्नेंसी की हालत में भी शेयर की ऐसे कपड़ों में फोटोज, ट्रोलर्स की शर्म से झुक गई आखें

Sameera Reddy Pregnant हैं। कुछ लोगों ने हाल में उनकी फोटोज को देख उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया। अब एक्ट्रेस का जवाब आया है।

मुंबईJun 10, 2019 / 05:21 pm

Riya Jain

sameera reddy new photo

sameera reddy new photo

बॅालीवुड एक्ट्रेस sameera reddy Pregnant हैं और इस टाइम को वह खूब एन्जॅाय कर रही हैं। आए दिन समीरा Social Media पर बेबी बंप के साथ तस्वीरें अपलोड कर रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस गोवा में मनाई हॅालिडे की फोटोज डाल रही हैं। लेकिन कुछ लोगों ने फोटोज को देख उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया। साथ ही कुछ ने एक्ट्रेस के मोटापे का मजाक उड़ाया।

sameera-reddy-new-photo-reply-to-those-who-trolls-for-pregnanent-belly

इसे लेकर समीरा ने बड़े ही शानदार तरीके से ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है। समीरा रेड्डी ने हाल में अपनी एक बिकिनी फोटो पोस्ट की जिसमें वह एक बार फिर से बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

 

sameera-reddy-new-photo

फोटो के साथ समीरा ने एक कविता शेयर की। उन्होंने कैप्शन में इस कविता के माध्यम से यह समझाया कि, वे लोग जो सतह पर तैराकी करते हैं, वह उस शख्स को नहीं समझ सकते जिसकी आत्मा में गहराई है। उन्होंने आगे लिखा कि यह लाइन उन लोगों के लिए जवाब है जो उनके जरिए अपनी प्रेगनेंट बेली को इंजॉय कर फोटोज को लेकर असहज हो जाते हैं।

 

sameera-reddy-pregnant

बता दें एक्ट्रेस को कई बार लोगों ने प्रेग्नेंसी में ज्यादा वेट बढ़ने को लेकर निशाना बनाया है।

Home / Entertainment / Bollywood / समीरा रेड्डी ने प्रेग्नेंसी की हालत में भी शेयर की ऐसे कपड़ों में फोटोज, ट्रोलर्स की शर्म से झुक गई आखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो