script13 साल बाद इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी ‘शिल्पा शेट्टी’, ये एक्टर निभाएगा पति का किरदार | Samir Soni to play Husband Role in Shilpa Shetty's comeback film | Patrika News
बॉलीवुड

13 साल बाद इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी ‘शिल्पा शेट्टी’, ये एक्टर निभाएगा पति का किरदार

Shilpa Shetty’s Comeback Film Nikamma : Bollywood की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक Shilpa Shetty Kundra के Fans के लिए Good News है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 13 साल बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापिस करने जा रही हैं।

Sep 24, 2019 / 04:45 pm

rohit sharma

Shilpa Shetty’s Comeback Film Nikamma : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ( Shilpa Shetty Kundra ) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है।

samir.png
IMAGE CREDIT: Instagram : theshilpashetty
इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस ( Fitness ) के साथ परफेक्ट लुक ( Perfect Look ) के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी Bollywood Films में वापसी करने जा रही हैं। है ना गुड़ न्यूज़..जी हां एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 13 साल बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापिस करने जा रही हैं।
शिल्पा के फैंस को ये जानकर भी बेहद खुशी होगी कि वे फिल्म ‘निकम्मा’ ( Film Nikamma ) से एक बार फिर बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरेंगी।
shilpa
IMAGE CREDIT: Instagram : samirsoni123
वहीं, खबर है कि निकम्मा फिल्म में एक्टर समीर सोनी ( Actor Samir Soni ) उनके पति का रोल अदा करेंगे। बता दें कि समीर सोनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम कर चुके है।
samir.png
समीर Big Boss 4 के कंटेन्टेस्ट भी रह चुके हैं। समीर शिल्पा को पहले से ही जानते हैं। समीर का कहना है कि शिल्पा ने उन्हें बिगबॉस के वक़्त काफी सपोर्ट किया था। शिल्पा एक बहुत अच्छी इंसान है। फिल्म निकम्मा में शिल्पा के पति के किरदार को लेकर उन्होंने कहा कि वे ये रोल पाकर बेहद खुश हैं।
shilpa5-m.jpg
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि से फिल्म निकम्मा में अपना रोल अगले महीने यानी अक्टूबर से शुरू कर सकते हैं। फिलहाल समीर फिल्म ‘मुंबई सागा’ ( Mumbai Saga ) में गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / 13 साल बाद इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी ‘शिल्पा शेट्टी’, ये एक्टर निभाएगा पति का किरदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो