scriptबॉयफ्रेंड की मौत के बाद बर्थडे पर ‘संजय दत्त’ की बेटी ने लिखा इमोशनल लैटर, लोग बोले – ये है सच्चा प्यार.. | Sanjay Dutt's Daughter Trishala Birthday wish to Late Boyfriends | Patrika News
बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड की मौत के बाद बर्थडे पर ‘संजय दत्त’ की बेटी ने लिखा इमोशनल लैटर, लोग बोले – ये है सच्चा प्यार..

Bollywood Actor Sanjay Dutt की Daughter Trishala Dutt Social Media पर अपने Boyfriend की मौत ( Trishala Dutt Boyfriend Death ) के बाद अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर पोस्ट करते हुए बहुत ही Emotional Note लिखते हुए उन्हें याद किया है।

मुंबईOct 07, 2019 / 05:35 pm

rohit sharma

trishala dutt
एक्टर संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) की बेटी त्रिशाला दत्त ( Trishala Dutt ) सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड की मौत ( Trishala Dutt Boyfriend Death ) के बाद अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर त्रिशाला बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में आईं हैं।
View this post on Instagram

😈 mua @mua_mar hair @experience.fp

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on

दरअसल, त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर Instagram अकाउंट पर शेयर की है। इस बार तस्वीर शेयर करने का कारण है बॉयफ्रेंड का जन्मदिन..त्रिशाला ने बॉयफ्रेंड की तस्वीर पोस्ट करते हुए बहुत ही इमोशनल नोट लिखते हुए उन्हें याद किया है।

त्रिशाला ने लिखा है, ‘ऐसा कोई दिन, सेकेंड और पल नहीं है जब मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचती हूं। हैप्पी बर्थडे…’रेस्ट इन पैराडाइज’, आई लव यू ,लव…।’ इस इमोशनल मैसेज के साथ त्रिशाला ने खुदके साथ अपने बॉयफ्रेंड की बेहद क्लोज तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की मौत हो चुकी है।

View this post on Instagram

👼🏻🌤 #iloveyou #imissyou 🕊

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on

ये पहली बार नहीं है कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर की हो। वह उनकी मौत के बाद पहले भी कई बार उनकी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। बता दें कि त्रिशाला के बॉयफ्रेंड के नाम की जानकारी तो नहीं है लेकिन वह इटालियन मूल के हैं।
View this post on Instagram

Happy Fathers Day Daddy @duttsanjay

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on

त्रिशाला ने एक इंटरव्यू में पापा संजय दत्त और खुद के रिश्तों की अफवाह को लेकर भी विराम लगाया है। उन्होंने बताया कि मेरे और पापा के रिश्ते चट्टान की तरह मजबूत हैं। इसी के साथ त्रिशाला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखने से साफ इनकार किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉयफ्रेंड की मौत के बाद बर्थडे पर ‘संजय दत्त’ की बेटी ने लिखा इमोशनल लैटर, लोग बोले – ये है सच्चा प्यार..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो