scriptलोकसभा चुनाव को लेकर संजय दत्त ने दिया हिंट, कहा- ‘मैं राजनीति में शामिल…’ | Sanjay dutt spoke about joining politics and contesting lok sabha elec | Patrika News
बॉलीवुड

लोकसभा चुनाव को लेकर संजय दत्त ने दिया हिंट, कहा- ‘मैं राजनीति में शामिल…’

लोकसभा चुनाव 2024 में एंट्री को लेकर बॉलीवुड स्टार ‘संजय दत्त’ अपना रुख साफ कर दिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए कही ये बात।
 

Apr 08, 2024 / 07:18 pm

Swati Tiwari

sanjay dutt in lok sabha election 2024

लोकसभा चुनाव को लेकर संजय दत्त ने दिया हिंट

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई। उन्होंने फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल भी जीता। विलेन का किरदार में भी लोगों ने उन्हें खूब सराहा। लेकिन अब एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द राजनीति में दोबारा एंट्री ले सकते हैं। ऐसे में एक्टर ने अपना इरादा साफ कर दिया है।
बॉलीवुड और टेलीविजन के कई स्टार ने राजनीति की दुनिया में कदम रख दिया है। कंगना रनौत से लेकर अरुण गोविल ने पॉलिटिकल पार्टी ज्वाइन कर ली है। अब इन सबके बीच खबर आ रही थी कि संजय दत्त भी राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। एक्टर ने अब राजनीति में शामिल होने की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है।
https://twitter.com/duttsanjay/status/1777247976521642398?ref_src=twsrc%5Etfw
संजय दत्त अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पोस्ट लिखा, “मैं राजनीति में शामिल होने की सभी अफवाहों को यहीं पर रोकना चाहता हूं। मैं कोई पार्टी ज्वाइन नहीं कर रहा हूं और ना ही चुनाव लड़ रहा हूं। अगर मैं कभी राजनीति में जाने का निर्णय लेता हूं, तो इसकी घोषणा सबसे पहले मैं खुद करूंगा। जो भी मेरे बारे में खबरें आ रही हैं, उन पर यकीन ना करें”।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / लोकसभा चुनाव को लेकर संजय दत्त ने दिया हिंट, कहा- ‘मैं राजनीति में शामिल…’

ट्रेंडिंग वीडियो