संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त पर टूटा दुखों का पहाड़, बॉयफ्रेंड की अचानक हुई मौत, टूटे दिल से लिखा ऐसा इमोशनल पोस्ट
Bhup Singh
| Updated: 04 Jul 2019, 01:46:43 PM (IST)
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त पर टूटा दुखों का पहाड़, बॉयफ्रेंड की अचानक हुई मौत, टूटे दिल से लिखा ऐसा इमोशनल पोस्ट
trishala dutt

बॉयफ्रेंड की अचानक मौत से बेहद दुखी हैं त्रिशाला दत्त....

बॉलीवुड में अपनी खलनायक छवि के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दें कि त्रिशाला अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं। 2 जुलाई को त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की अचानक मौत हो गई। अचानक हुई बॉयफ्रेंड की मौत से त्रिशाला टूट गई हैं और अपने टूटे दिल से उन्होंने एक इमोशल पोस्ट लिखा है जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

trishala dutt

त्रिशाला ने लिखा इमोशनल पोस्ट
अचानक हुई बॉयफ्रेंड की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए त्रिशाला ने लिखा,'मेरा दिल टूट गया। मुझे प्यार करने, प्रोटेक्ट और मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू। तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई। तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई और तुम्हारी बन कर धन्य हो गई। तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जबतक कि हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी, जो तुम्हारी बेला मिया।'

trishala dutt

बॉयफ्रेंड के नाम का नहीं किया खुलासा
हालांकि, त्रिशाला ने अपनी पोस्ट में अपने मृत में बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया है। इससे पहले यह कपल तब चर्चा में आया था जब त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

trishala dutt

त्रिशाला ने इन पोस्ट में कभी बॉयफ्रेंड का नाम नहीं लिखा, लेकिन यह बताया था कि वह एक इटैलियन व्यक्ति को डेट कर रही हैं।

Show More