scriptमाधुरी दीक्षित के सुपरहिट सॉंग ‘हमको आजकल है..’ को सान्या मल्होत्रा ने किया रिक्रेएट, वीडियो हुआ वायरल | Sanya Malhotra dances on Madhuri Dixit humko aajkal hai Video viral | Patrika News
बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित के सुपरहिट सॉंग ‘हमको आजकल है..’ को सान्या मल्होत्रा ने किया रिक्रेएट, वीडियो हुआ वायरल

सान्या ने दिलाई माधुरी दीक्षित की याद
सान्या मल्होत्रा ने ‘हमको आजकल है..’ को किया रिक्रेएट
डांस स्टेप्स देख फैंस ने कहा- उफ्फ..

Oct 15, 2019 / 12:45 pm

Shweta Dhobhal

Sanya Malhotra

‘दंगल’ गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) आजकल विद्या बालन की फिल्म शंकुन्तला देवी की प्रेपरेशन में बिजी हैं । इस फिल्म में वो शंकुन्तला देवी की बेटी का किरदार प्ले करेंगी । जिसका एक लुक रिसेन्टली उन्होंने रिवील भी किया था । जो फैंस को काफी पसंद आया । अब हाल ही में सान्या एक और वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । वो है उनका डांस ।

सान्या को डांस है बेहद प्यार इसलिए उन्होंने माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘सैलाब’ के सुपरहिट सॉंग ‘हमको है आजकल इंतज़ार..’ (Humko Aajkal Hai..) को रिक्रेेएट किया है । सान्या ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया । उनके शेयर करते ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा । सान्या ने इस गाने पर जो स्टेप्स किए हैं वो हूबहू माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जैसे लग रहे हैं ।

shakuntalai

गेटअप पर नज़र डालें तो सान्या ने अपने गेटअप को भी माधुरी जैसा लुक देने की कोशिश की है । उन्होंने येलो टाप के साथ ब्लू डेनिम पहनी है साथ में नाक में नथ, जो उनपर काफी फब रही है । वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “मैंने बहुत दिनों से डांस नहीं किया, इसे मैं काफी दिनों से मिस कर रही थी।” ये शायद कम ही लोग जानते होंगे की सान्या ट्रेंड बैले और कन्टेमप्रेरी डांसर हैं शायद इसीलिए उनको डांस से बहुत ज्यादा लगाव है । फैंस भी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं ।

बता दें की हाल ही में सान्या को ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने खास इन्वाइट किया था । जंहा सान्या ने बहुत सारे छात्रों से बातचीत की और साथ ही अपने बॉलीवुड सफर के बारें में भी बताया । इस इंटरेक्टिव सेशन के लिए सान्या ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी को धन्यवाद भी किया । फिलहाल, सान्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शकुंतला देवी’ की शूटिंग में बिजी हैं । इस फिल्म में उनके साथ विद्या बालन दिखाई देंगी ।

Home / Entertainment / Bollywood / माधुरी दीक्षित के सुपरहिट सॉंग ‘हमको आजकल है..’ को सान्या मल्होत्रा ने किया रिक्रेएट, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो