scriptघूंघट उतार इस बार धांसू अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, उनका ये गाना नहीं देखा तो पछताएंगे आप | Sapna Chaudharys biggest song Dosti Ke Side Effectss released | Patrika News
बॉलीवुड

घूंघट उतार इस बार धांसू अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, उनका ये गाना नहीं देखा तो पछताएंगे आप

सपना चौधरी का अभी तक का सबसे धांसू गाना रिलीज, नहीं देखा तो पछताएंगे….

मुंबईJan 26, 2019 / 03:59 pm

भूप सिंह

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। सपना की फिल्म का पहला गाना ट्रिंग-ट्रिंग फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना ‘फट्टे फाड़ दे’ रिलीज हुआ है। इस गाने में सपना चौधरी हमेशा की तरह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं।

 

भीड़ में सपना चौधरी के साथ हुआ कुछ ऐसा, बोलीं - देखो ये गलत बात है

आपको बता दें कि इस गाने को शदाब फरीदी और असीज कौर ने गाया है और दीपक नूर ने इसे लिखा है। गाने में सपना चौधरी अपनी हरियाणवी स्टाइल में नहीं बल्कि वेस्टर्न अंदाज में नजर आ रही हैं। डांस की बात करें तो उसमें भी जैसे विदेशी तड़का लगाया है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है।

 

Sapna Choudhary Punjabi song shooting videos and photos

हाल ही में सपना अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर सुनील ग्रोवर के शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में पहुंची थीं। इस दौरान शो में उन्होंने फैंस के साथ अपना ‘वेलेंटाइन डे’ का प्लान साझा किया। शो से रिलेटेड सपना ने अपने इंस्ट्राग्राम पेज से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लव यू खुराना लिखा है।

सपना चौधरी के नए गाने ‘फट्टे फाड़ दे’ को रिलीज हुए अभी दो दिन भी नहीं है लेकिन अब तक इस गाने करीब 73 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / घूंघट उतार इस बार धांसू अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, उनका ये गाना नहीं देखा तो पछताएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो