scriptसपना चौधरी को डांस में टक्कर दे रही ये पांच साल की बच्ची, बार—बार देखेंगे ये विडियो | sapna choudhary dance video | Patrika News
बॉलीवुड

सपना चौधरी को डांस में टक्कर दे रही ये पांच साल की बच्ची, बार—बार देखेंगे ये विडियो

पांच साल की बच्ची सपना चौधरी के गाने पर जम कर ठुुमके लगा रही है।

मुंबईFeb 02, 2018 / 04:54 pm

Preeti Khushwaha

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ठुमकों के आगे किसी और का टिक पान बहुत ही मुश्किल है। उकने एक—एक ठुमकों पर उनके न जाने कितने फैंस का दिल धड़कता है। वहीं सपना के डांस को टक्कर देना इतना आसान नही है। लेकिन सपना को एक पांच साल की बच्ची ने अपने डांस मात दे दी है।
जी हां, एक पांच साल की बच्ची इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हर तरफ बस उसी के डांस के चर्चे हो रहे हैं। जहां सपना के एक स्टेज करने पर लाखों की भीड़ उमड़ पड़ती है। वहीं इस बच्ची के डांस ने मानों सबका ध्यान अपनी ओर ही खींच लिया है।
आपको बता दें कि एक पांच साल की बच्ची का डांस विडियों फेसबुक और वॉट्सऐप पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियो मों बच्ची सपना के फेमस गानें ‘तेरी अखियां का यों काजल’ पर डांस कर रही है। ये बच्ची सपना की तहर ही डांस कर रही है। सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि बच्ची इतनी छोटी होने के बावजूद बिना किसी झिझक के बेधड़क मस्ती से डांस किए जा रही है।

सपना चौधरी को डांस में टक्कर दे रही ये पांच साल की बच्ची, बार—बार देखेंगे ये विडियो

ये बच्ची कौन है और इसने कहां डांस किया है, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उसकी डांस प्रतिभा को काफी सराहा जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस बच्ची को जूनियर सपना चौधरी और भविष्य की माधुरी दीक्षित तक कहा जा रहा है। इस बच्ची का डांस अबतक सपना चौधरी भी देख चुकीं होंगी। उन्हें भी इस बात का अंदाज लग ही गया होगा कि अब उन्हें एक पांच साल की बच्ची टक्कर देने के तैयार है। खैर ये बात अभी तक पता नहीं चल पाई कि ये बच्ची है कौन लेकिन जल्द ही उसका भी पता चल ही जाएगा।
बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना काफी सुर्खियों में बनी हुईं हैं। कभी फिल्मों में आने को लेकर तो कभी किसी अपने आइटम डांस को लेकर।

Home / Entertainment / Bollywood / सपना चौधरी को डांस में टक्कर दे रही ये पांच साल की बच्ची, बार—बार देखेंगे ये विडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो