scriptSapna Choudhary का ग्लैमरस फोटोशूट देख फैंस हुए हैरान, मां बनने के बाद फिट बनकर काम पर लौटी | sapna choudhary glamorous photoshoot viral after become a mother | Patrika News
बॉलीवुड

Sapna Choudhary का ग्लैमरस फोटोशूट देख फैंस हुए हैरान, मां बनने के बाद फिट बनकर काम पर लौटी

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मां बनने के बाद अपनी फिटनेस के साथ फिर लौटी हैं। हाल ही में सपना का ग्लैमरस फोटोशूट सामने आया है।

Nov 11, 2020 / 05:06 pm

Neha Gupta

Sapna Choudhary photoshoot

Sapna Choudhary photoshoot

नई दिल्ली | हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अभी कुछ ही वक्त पहले मां बनी हैं। 4 अक्टूबर को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद से उनके फैंस लगातार (Sapna Choudhary fans) उन्हें बधाईयां देते रहे हैं। इसी बीच अब सपना का हॉट अवतार सामने आ गया है। रिसेन्टली, सपना ने अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। मां बनने के कुछ ही वक्त बाद सपना एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। उनका ग्लैमरस फोटोशूट (Sapna Choudhary photoshoot) देखकर लगता है कि अब वो अपने काम फिर से लौट आई हैं। सपना की फोटो आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

sapna_choudharya.png

बता दें कि सपना चौधरी ने इसी साल जनवरी में शादी की है। हालांकि वो उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी। वीर साहू से सपना ने सांकेतिक विवाह पिछले साल दिसंबर महीने में रचाया था। सपना की सोशल मीडिया पर भी बढ़िया फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर अपने फोटोज अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ग्लैमरस फोटोशूट कराया है जिसमें वो काफी फिट नजर आ रही हैं। मां बनने के बाद सपना का वजन बढ़ा हुआ नजर आ रहा था लेकिन कुछ ही दिनों में उन्होंने खुद को फिट कर लिया है। ग्रीन कलर के लिप शेड के साथ सपना ने वाइट ब्लैजर और पैंट पहनी है। सपना ने अलग-अलग पोज में फैंस का दिल जीत लिया है।

sapnu.jpg

इससे पहले सपना ने करवा चौथ की तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। सपना का लुक बिग बॉस से बाहर आने के बाद पूरी तरह से बदल गया है। उनका मेकओवर देखकर फैंस भी हैरान रह गए थे। सिर्फ हरियाणवी गानों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी वो नजर आ चुकी हैं। मां बनने के बाद अब एक बार फिर सपना के फैंस उनके गाने और डांस देखने को बेकरार हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Sapna Choudhary का ग्लैमरस फोटोशूट देख फैंस हुए हैरान, मां बनने के बाद फिट बनकर काम पर लौटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो