scriptFirst Look: पोस्टर आउट होते ही लीक हुई ‘केदारनाथ’ की स्क्रिप्ट | sara ali khan and sushant singh starrer kedarnath first poster out | Patrika News
बॉलीवुड

First Look: पोस्टर आउट होते ही लीक हुई ‘केदारनाथ’ की स्क्रिप्ट

फिल्म की शूटिंग के शुरू होते ही ‘केदारनाथ’ का फस्र्ट लुक भी जारी कर दिया गया है…

जयपुरSep 05, 2017 / 02:25 pm

dilip chaturvedi

kedarnath

kedarnath

फिल्म ‘केदारनाथ’ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने इस फिल्म के मुख्य अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कहा कि अभी वह अपनी डेब्यू फिल्म ‘काई पो छे’ से भी बेहतर फॉर्म में हैं और नई फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ‘काई पो छे’ का निर्देशन भी अभिषेक कपूर ने ही किया था और वह सुशांत के साथ दोबारा काम करने को लेकर बहुत उत्सुक हैं।

कपूर ने ट्विटर पर सुशांत की एक फोटो डाली और कैप्शन में लिखा, “फिल्म ‘काई पो छे’ में इस धाकड़ अभिनेता की खोज की। उनमें काम करने की भूख है और अब वह पहले से भी बेहतर कर रहे हैं। ‘केदारनाथ’ की शूटिंग 5 सितंबर से शुरू होगी।” सुशांत ने जवाब में लिखा, “मैं आपके साथ एक बार फिर काम करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता! जय भोलेनाथ…’केदारनाथ’।”


कपूर ने रविवार को फिल्म के स्क्रिप्ट की फोटो भी साझा की थी और लिखा था कि वह ‘केदारनाथ’ के सफर के लिए बहुत ही उत्साहित हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “हर फिल्म एक नए अनुभव के साथ एक नई दुनिया की शुरुआत करती है। इस फिल्म को शुरू करने के लिए मैं अब और प्रतिक्षा नहीं कर सकता।”


बता दें कि फिल्म की शूटिंग के शुरू होते ही ‘केदारनाथ’ का फस्र्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। फिल्म का पोस्टर केदारनाथ में साल 2013 में हुई तबाही की याद ताजा कर देता है। पोस्टर में पानी के सैलाब के बीच कि‍सी को कंधे पर उठाए एक कुली को दिखाया गया है। चर्चाओं की मानें, तो फिल्म में सुशांत का किरदार ‘कुली’ का ही है। फिल्म के पोस्टर को सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर करते हुए लिखा है, “एक सफर विश्वास और प्यार का…आइए आप भी इस सफर में हमारे साथ चलें।”


इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है, फिल्म निर्माताओं को 2018 की गर्मियों में फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद है।

Home / Entertainment / Bollywood / First Look: पोस्टर आउट होते ही लीक हुई ‘केदारनाथ’ की स्क्रिप्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो