script‘सात समंदर पार…’ गाने पर झूम-झूमकर डांस कर रही सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल | Sara Ali Khan Dance Video saat Samundar Paar Song Watch Viral Video | Patrika News
बॉलीवुड

‘सात समंदर पार…’ गाने पर झूम-झूमकर डांस कर रही सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल

Sara Ali Khan का ‘सात समंदर पार…’ गानें पर एक डांस वीडियो सामने आया है।

मुंबईJan 20, 2019 / 08:44 am

Riya Jain

Sara Ali Khan Dance Video saat Samundar Paar Song Watch Viral Video

Sara Ali Khan Dance Video saat Samundar Paar Song Watch Viral Video

बॉलीवुड स्टार Saif Ali Khan और एक्ट्रेस Amrita Singh की खूबसूरत बेटी Sara Ali Khan ने पिछले साल फिल्म ‘Kedarnath’ और ‘Simmba’ से बॅालीवुड में डेब्यू किया। इन दोनों फिल्मों ने बॅाक्स ऑफिस पर अच्छा खासा बिजनेस किया। ‘सिंबा’ ने तो बॉक्‍स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

sara-ali-khan-dance-video-saat-samundar-paar-song

लेकिन हाल में सारा अपने एक डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आपको याद होगा कुछ महीने पहले सारा का ‘सात समंदर पार…’ गानें पर एक डांस वीडियो वायरल हुआ था। अब उसी गाने की प्रेक्टिस के दौरान का एक वीडियो सामने आया है।

sara-ali-khan-dance-video

बता दें सारा जिस गाने पर डांस कर रही हैं वह गाना 1992 में आई फिल्‍म विश्‍वआत्‍मा का है। इस गाने पर दिव्‍या भारती ने डांस किया था। इस फिल्‍म में उनके साथ सनी देओल भी थे।

sara-ali-khan-dance

इसके अलावा अगर सारा के वर्कफ्रंट की बता करें तो सारा अली खान को हाल में सुपरहिट फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक के लिए कास्ट किया गया है। इस फिल्म में उनके अपोजिट स्टार वरुण धवन होंगे। बता दें 1995 में आई फिल्म कुली नंबर वन में करिश्मा कपूर और गोविंदा ने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था। इस फिल्म में करिश्मा के पिता ने कुली बने गोविंदा से अपनी बेटी की शादी कर दी थी, क्योंकि उन्हें लगा था कि वो बहुत पैसे वाला है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘सात समंदर पार…’ गाने पर झूम-झूमकर डांस कर रही सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो