scriptSara Ali Khan और भाई इब्राहिम की मस्ती भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल | Sara Ali Khan enjoying monsoon with brother ibrahim ali khan | Patrika News
बॉलीवुड

Sara Ali Khan और भाई इब्राहिम की मस्ती भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने भाई इब्राहिम के काफी क्लोज हैं और उनके साथ जमकर मस्ती करती हैं। इसके साथ ही सारा भाई के साथ तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

नई दिल्लीAug 08, 2020 / 05:55 pm

Sunita Adhikari

sara_ali_khan.jpg

sara ali khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन एक्ट्रेसेज़ में से हैं, जिन्होंने अभी ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है। लेकिन उनकी फैन फोलोइंग (Sara Ali Khan Followers) करोड़ों में है। यही वजह है कि सारा की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं। सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर सारा ने अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।
सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम के काफी क्लोज हैं और उनके साथ जमकर मस्ती करती हैं। इसके साथ ही सारा भाई के साथ तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सारा ने भाई के साथ मस्ती भरी तस्वीरें (Sara Ali Khan With Brother) पोस्ट की। इन तस्वीरों में सारा अली खान अपने भाई के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और मौसम का लुत्फ उठा रही हैं। तस्वीर में दोनों भाई-बहन एक जैसी टी शर्ट पहने दिख रहे हैं। लोगों को दोनों का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और अब तक इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।
सारा ने इससे पहले अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह पूल में नजर आ रही हैं और बारिश का लुत्फ उठा रही हैं। उनकी इन तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा लॉकडाउन (Lockdown) से पहले फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी लीड रोल में थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं, सारा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में दिखेंगी। इसके साथ ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Sara Ali Khan और भाई इब्राहिम की मस्ती भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो