scriptसिंपल दुल्हन बन सारा अली खान की सादगी ने फिर से लूटा लाखों लोगों का दिल, नागिन की धुन पर जमकर बिखेरे जलवे | Sara Ali Khan Walk In Bride Getup She Falunt Her Smile | Patrika News
बॉलीवुड

सिंपल दुल्हन बन सारा अली खान की सादगी ने फिर से लूटा लाखों लोगों का दिल, नागिन की धुन पर जमकर बिखेरे जलवे

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने दुल्हन के अवतार में किया रैंप वॉक
‘लव आजकल 2’ (Love Aajkal 2) धुन पर चली स्टेज पर

Feb 16, 2020 / 04:34 pm

Shweta Dhobhal

दुल्हन बन सारा अली खान ने किया रैंप वॉक

दुल्हन बन सारा अली खान ने किया रैंप वॉक

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल लूटने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों से तो दर्शकों के बीच छाईं रहती ही है वहीं दूसरी तरफ वो अपने वीडियोज के लिए भी काफी सुर्खियां रहती हैं। सोशल मीडिया पर सारा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा अली खान स्टेज पर रैंप वॉक करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को विराल भियानी के पेज ने शेयर किया है।

 

वीडियो में देखें तो सारा अली खान दुल्हन के जोड़े में स्टेज पर वॉक कर रही हैं। सारा अपने खूबसूरत अंदाज में आकर हल्की सी स्माइल देती हैं और पोज देना शुरू कर देती हैं। इस दौरान उनके बैकग्राउंड में नागीन की धुन चल रही है। वैसे बता दें कि ये उनकी ही फिल्म ‘लव आजकल 2’ (Love Aajkal 2) ही धुन है। सारा स्टेज पर बेहद ही खुल कर रैंप वॉक करती हैं। खास बात ये है कि सारा दुल्हन के जोड़े में तो हैं लेकिन इसमें उनका मेकअप काफी लाइट है। साथ ही उन्होंने कोई भी ज्वैलरी नहीं पहनी है। अपनी सादगी से उन्होंने शाम का समा बाँध दिया।

sara ali khan on ramp

बता दें कि वैलेंटाइन डे के दिन सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म ‘लव आजकल 2’ (Love Aajkal 2) रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों काफी प्यार मिल रहा है। फिल्म ने अब तक करीबन 20 करोड़ का बिजनेस कर रह लिया है। इस फिल्म में सारा की एक्टिंग पर कई सवाल जरूर खड़े हो गए। इस फिल्म में सारा की अदाकारी को लोगों ने ओवर एक्टिंग का नाम दिया। बता दें कि सारा ने ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) फिल्म से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / सिंपल दुल्हन बन सारा अली खान की सादगी ने फिर से लूटा लाखों लोगों का दिल, नागिन की धुन पर जमकर बिखेरे जलवे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो