scriptसारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा स्टार किड होने से होती है ये परेशानियां. | Sara khan on being starkid people waits the one mistake of star kid | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा स्टार किड होने से होती है ये परेशानियां.

सारा फिल्म ‘कूली नं 1’ के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं
साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से सारा ने डेब्यू किया

 

नई दिल्लीNov 07, 2019 / 03:12 pm

Pratibha Tripathi

sara-ali-khan.jpeg

नई दिल्ली। सारा अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से सारा ने डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने अपने किरदार और एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। फिल्मों के अलावा सारा समय-समय पर मीडिया से भी जुड़ी रहती हैं।

लेकिन अभी हाल में एस इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया जसमें उन्होने स्टारकिड होने के फायदे और नुकसान के बारे में बात की।

सारा ने बताया है , “मैं इस बात से इंनकार नहीं करूंगी कि स्टार किड को सबकुछ आसानी से मिल जाता है। क्योकि हमारे पास विशेषाधिकार होता है, जो औरों के पास नहीं होता। लेकिन इसके साथ हमें कई परेशानियां भी देखने के मिलती है। ऑडियंस, इंडस्ट्री और मीडिया के लोग भले ही मुझे बहुत प्यार करते हैं। शायद मैं उतना डिजर्व भी नहीं करती। लेकिन इनमें से कई लोग स्टार किड्स की एक गलती होने या उनके पतन का इंतजार भी करते हैं। ताकि उन्हें किसी भी तरह से नीचा दिखा सकें। उन पर तंज कस सकें।”

sara_1.jpg

बता दें कि सारा अली खान ने अब तक केवल दो फिल्में की हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं। ऑडियंस सारा के काम की सराहना करती है। इन दिनों सारा साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म ‘कूली नं 1’ के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सारा के साथ मुख्य भूमिका में वरुण धवन नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा सारा इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म ‘लव आजकल’ के सीक्वल की भी शूटिंग कर रही हैं। बता दें साल 2009 में आई इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने स्क्रीन शेयर की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा स्टार किड होने से होती है ये परेशानियां.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो