Sequel: 'टाइगर जिंदा है', 2018 की ईद पर आ सकता है नजर

By: dilip chaturvedi
| Published: 12 Aug 2016, 04:32 PM IST
Sequel: 'टाइगर जिंदा है', 2018 की ईद पर आ सकता है नजर
ek tha tiger

सलमान की 'एक था टाइगर' के क्लाइमैक्स में टाइगर गायब हो जाता है, लेकिन अब टाइगर जिंदा हो गया है...

मुंबई। सलमान खान अभिनीत 'एक था टाइगर' एक बड़ी हिट फिल्म थी। अब इस फिल्म कस सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है...यानी टाइगर जिंदा है। 'एक था टाइगर' यशराज बैनर तले आई थी। फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, लेकिन सीक्वल के डायरेक्शन की जिम्मेदारी सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास जाफर को दी गई है। फिलहाल इस फिल्म का नाम 'टाइगर जिंदा है' रखा गया है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, सलमान ने 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अपनी मर्जी से अली अब्बास जाफर को सौंपी है। 


हम आपको बता दें कि सीक्वल का निर्माण भी यशराज बैनर करेगा। बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है और सलमान इसके लिए बराबर सम्पर्क में हैं। इस खबर के बाद से सलमान के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।इतना ही नहीं, गुरुवार को ट्विटर पर टाइगर जिंदा है ट्रेंड भी चल पड़ा था।


बहरहाल, फिल्म की कहानी कहां से शुरू होगी? फिल्म में सलमान के अपोजिट हीरोइन कौन होगी? एक था टाइगर की हीरोइन कैटरीना कैफ थीं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसक सीक्वल में कैटरीना के चांसेज हैं, क्योंकि डायरेक्टर अली अब्बास जाफर से उनकी गहरी दोस्ती है। वैसे भी अली के निर्देशन में कैटरीना फिल्म मेरे ब्रदर्स की दुल्हन में काम कर चुकी हैं। लेकिन अंतिम फैसला सलमान खान ही लेंगे। नायिका का चुनाव सलमान की सहमति से ही होगा, इतना तो पक्का है।


बता दें कि सलमान खान फिलहाल ट्यूबलाइट की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म साल 2017 में ईद पर रिलीज होनी है। वहीं राजकुमार संतोषी की अनाम फिल्म और होम प्रोडक्शन दबंग 3 टल चुकी हैं। इन प्रोजेकट्स पर काम कब शुरू होगा इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता। 2017 के बाद सलमान की कोई फिल्म ना देखते हुए उम्मीद है कि टाइगर जिंदा है साल 2018 की ईद पर पर्दे पर आ सकती है।
Salman Khan