scriptKrish 4 के लिए राकेश रोशन ने मिलाया शाहरुख से हाथ! पहले से ज्यादा खतरनाक विलन्स की फौज और…. | Shah Rukh Khan and Hrithik Roshan to Collaborate on Krrish 4 | Patrika News
बॉलीवुड

Krish 4 के लिए राकेश रोशन ने मिलाया शाहरुख से हाथ! पहले से ज्यादा खतरनाक विलन्स की फौज और….

रिपोर्ट के अनुसार, राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ‘कृष 4’ (Krish 4) इस सुपरहीरो फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट को बेहतर बनाने में लगे हुए हैं। उन्होंने लॉकडाउन में इसकी स्क्रिप्ट पर काम किया। इस बार फिल्म में कई नए ट्विस्ट आएंगे। ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा।

मुंबईJul 09, 2020 / 05:52 pm

Mahendra Yadav

Shah Rukh Khan and Hrithik Roshan to Collaborate on Krrish 4

Shah Rukh Khan and Hrithik Roshan to Collaborate on Krrish 4

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की सुपरहीरो फिल्म ‘कृष’ (Krish) के पार्ट सुपरहिट रहे। अब इसके चौथे पार्ट (Krish 4) को लेकर खबर आ रही है कि जल्द ही इस पर काम शुरू होने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार, राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ‘कृष 4’ (Krish 4) इस सुपरहीरो फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट को बेहतर बनाने में लगे हुए हैं। उन्होंने लॉकडाउन में इसकी स्क्रिप्ट पर काम किया। इस बार फिल्म में कई नए ट्विस्ट आएंगे। ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा।
Krish 4 के लिए राकेश रोशन ने मिलाया शाहरुख से हाथ! पहले से ज्यादा खतरनाक विलन्स की फौज और....
फिर दिखेंगे जादू और रोहित मेहरा

बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म में बच्चों का लोकप्रिय कैरेक्टर जादू फिर से आएगा। बता दें कि पहने पार्ट में एलियन जादू को दिखाया गया था। वह दिमागी रूप से कमजोर रोहित मेहरा को शक्तियां देता है।कोबताया जा रहा है कि ‘कृष 4’ में ऋतिक हॉलीवुड फिल्मों की तरह टाइम ट्रैवल करते नजर आएंगे। वे भूतकाल में जाएंगे और वहां से अपने पापा रोहित मेहरा और जादू को वापस लाएंगे। बता दें कि कृष 3 में कृष ने अपने पिता वैज्ञानिक रोहित मेहरा को खो दिया था।
Krish 4 के लिए राकेश रोशन ने मिलाया शाहरुख से हाथ! पहले से ज्यादा खतरनाक विलन्स की फौज और....
शाहरुख से मिलाया हाथ

खबर है कि इस फिल्म के लिए राकेश रोशन ने अभिनेता शाहरुख खान की कंपनी से हाथ मिलाया है। रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के वीएफएक्स पर शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज काम करेगी। इस फिल्म में हॉलीवुड फिल्मों की तरह स्पेशल इफेक्ट्स देखने को मिलेंगे।

खतरनाक विलन्स की फौज

‘कृष 3’ में सुपरहीरो का मुकाबला कई खतरानक विलन्स से हुआ था। बताया जा रहा है कि ‘कृष 4’ में विलन्स की पूरी फौज होगी, जिससे सुपरहीरो को भिड़ना होगा। विलन्स पहले भी ज्यादा खतरनाक होंगे। बताया जा रहा है कि किसी हॉलीवुड डिजाइनर को फिल्म के विलेन्स को डिजाइन करने के लिए हायर किया जा सकता है।
अगले साल आएगी फ्लोर पर

रिपोर्ट के अनुसार,फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है। ‘कृष 3’ में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनोत भी मुख्य भूमिकाओं में थे। राकेश रोशन ने कहा था कि ‘कृष 4′ की स्किप्ट पर काम चल रहा है। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि फिल्‍म जनवरी 2021 में फ्लोर पर जाएगी।’

Home / Entertainment / Bollywood / Krish 4 के लिए राकेश रोशन ने मिलाया शाहरुख से हाथ! पहले से ज्यादा खतरनाक विलन्स की फौज और….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो