scriptShah Rukh Khan की फिल्म पठान से एक्शन सीन्स हुए लीक, फैंस शेयर कर रहे हैं शूटिंग के वीडियो | shah rukh khan film pathan action scene leaked by fans shooting in dub | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan की फिल्म पठान से एक्शन सीन्स हुए लीक, फैंस शेयर कर रहे हैं शूटिंग के वीडियो

शाहरुख खान की फिल्म पठान से एक्शन सीन्स हुए लीक
गाड़ी पर चढ़कर शूट किए जा रहे जबरदस्त स्टंट्स
फैंस ने चुपके से बनाए पठान की शूटिंग के वीडियो

Jan 31, 2021 / 12:51 pm

Neha Gupta

Shah Rukh Khan's Pathan Action scene

Shah Rukh Khan’s Pathan Action scene

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathan) की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग अभी दुबई में चल रही है जहां से पिछले दिनों कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी। अब फिल्म से कुछ एक्शन सीन्स लीक हो गए हैं। पठान फिल्म के ये धमाकेदार सीन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जो वीडियो सामने आए हैं उसमें एक बड़ी सी गाड़ी के ऊपर शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच फाइट बताई जा रही है। फिल्म पठान में शाहरुख का लुक बिल्कुल अलग रखा गया है।

शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग सिर्फ पूरी दुनियाभर में हैं। दुबई में भी उनके फैंस शूटिंग लोकेशन्स पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। वहीं से कुछ फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं। शाहरुख के एक फैन ने वीडियो शेयर करते हुए बताया भी है कि ये एक्टर की फिल्म की शूटिंग चल रही है।

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यूजर वीडियो में कह रहा है- ये देखिए शाहरुख की फिल्म पठान की शूटिंग चल रही है। गाड़ी के ऊपर शाहरुख धमाकेदार एक्शन सीन शूट कर रहे हैं। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में एक्शन सीन शूट करता शख्स शाहरुख का बॉडी डबल बताया जा रहा है।

https://twitter.com/hashtag/pathan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म को लेकर पहले ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि इसके एक्शन सीन्स को आदित्य चोपड़ा बढ़िया तरह से शूट करना चाहते हैं। शाहरुख भी फिल्म में रियल स्टंट करते हुए दिखाई देंगे। शाहरुख के फैंस चुपके से शूटिंग सेट के वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। कार की छत से सामने आए फाइट सीक्वेंस ने फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है। फिल्म से शाहरुख का लुक पहले ही सामने आ चुका है। दीपिका पादुकोण ने भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में शाहरुख अपनी नई कार में बेटी सुहाना खान को एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंचे थे।

https://twitter.com/hashtag/Pathan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan की फिल्म पठान से एक्शन सीन्स हुए लीक, फैंस शेयर कर रहे हैं शूटिंग के वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो