scriptअब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जानिए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट | Shah rukh Khan health update latest news Know the latest health update | Patrika News
बॉलीवुड

अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जानिए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

Shah Rukh Khan Health Update: शाहरुख खान की तबीयत कल अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। वहीं अब किंग खान की हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आया है।

मुंबईMay 23, 2024 / 07:56 am

Prateek Pandey

Shah Rukh Khan Health Update

Shah Rukh Khan Health Update

Shah Rukh Khan Health Update: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक के बाद अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। तबीयत बिगड़ने के बाद से ही फैंस उनकी हेल्थ जानने के लिए काफी परेशान हो रहे थे। जूही चावला ने उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है।

कैसी है शाहरुख खान की तबीयत?

जूही चावला ने बताया कि शाहरुख की तबीयत में अब सुधार है और वे काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। जूही चावला उनके पति जय मेहता, शाहरुख के साथ केकेआर के को-ऑनर भी हैं। बीती शाम जूही को नीले रंग की कार में केडी हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए देखा गया था।
यह भी पढ़ें

हॉस्पिटल में एडमिट हुए Shah Rukh Khan, बिगड़ी तबीयत

इसके बाद जूही ने अपडेट देते हुए बताया, “कल रात शाहरुख की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन उनकी देखभाल की जा रही है हुए अब वो बेहतर महसूस कर रहे हैं। भगवान ने चाहा तो वह जल्द ही उठकर वीकेंड में टीम का हौसला बढ़ाएंगे, जब हम फाइनल खेलेंगे।”
खबरें हैं कि शाहरुख को जल्द ही हॉस्पिटल से छुट्टी दी जा सकती है। उनके डिस्चार्ज को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जानिए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो