scriptSuhana Khan का ग्लैमरस लुक वायरल,हॉट अदाओं से बनाया फैन्स को दीवाना | Shah Rukh Khan's daughter Suhana's glamorous avatar goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

Suhana Khan का ग्लैमरस लुक वायरल,हॉट अदाओं से बनाया फैन्स को दीवाना

सुहाना खान (suhana khan )का वीडियो हुआ वायरल
एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज ने उड़ाए होश

नई दिल्लीJul 04, 2020 / 09:21 am

Pratibha Tripathi

Suhana's glamorous avatar

Suhana’s glamorous avatar

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Film Debut) भले ही बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से अभी दूर रह रही है लेकिन सोशल मीडिया पर पर वो अपने हॉट अंदाज का तड़का लगा ही देती है। फैंस भी उनके लुक को काफी पसंद करते हैं। इन दिनों सुहाना लॉकडाउन (Lockdown) के चलते घर पर ही रह रही है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में सुहाना(Suhana Khan Instagram share video) ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सुहाना(Suhana Khan hot look) का एक नया लुक सामने आया है। बता दें, कि अभी हाल ही में सुहाना ने अपना 21वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया था। सुहाना अब( Suhana Film Debut)फिल्म में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं।

सुहाना खान (Suhana Glamorous Avatar) हमेशा अपने लुक्स के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वो अपने लुक्स के साथ साथ (suhana khan dressing senses)ड्रेसिंग सेस को लेकर सुर्खियां बटोरते नजर आती हैं। कई बार तो ड्रेस के चलते ट्रेल भी होते हुए देखी गई हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सुहाना क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं।

बता दें, सुहाना खान (Suhana Khan) स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं वो न्यूयॉर्क में अपनी आगे की पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह घर पर ही समय बिता रही हैं उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Suhana Khan का ग्लैमरस लुक वायरल,हॉट अदाओं से बनाया फैन्स को दीवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो