scriptकबीर सिंह के इमोशनल सीन को शूट करते हुए शाहिद कपूर के हो गए थे रोंगटे खड़े, फोटो हुई वायरल | Shahid Kapoor had goosebumps during a emotional scene of kabir singh | Patrika News
बॉलीवुड

कबीर सिंह के इमोशनल सीन को शूट करते हुए शाहिद कपूर के हो गए थे रोंगटे खड़े, फोटो हुई वायरल

कबीर सिंह इस साल की सुपरहिट फिल्म है
शाहिद कपूर की एक्टिंग की हुई थी जमकर तारीफ

नई दिल्लीOct 09, 2019 / 05:06 pm

Sunita Adhikari

shahid_kabir_.jpeg
नई दिल्ली: इस साल रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। ये फिल्म इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। हालांकि एक वर्ग ऐसा भी था जिन्होंने फिल्म की काफी आलोचना भी की थी। लेकिन फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग को लेकर उनकी जमकर तारीफ की गई थी। यहां तक कि क्रिटिक्स भी खुद को शाहिद की तारीफ करने से रोक नहीं पाए।
shahid_2.jpeg
लेकिन ये फिल्म एक बार फिर इसलिए चर्चा में आ गई है क्योंकि एक यूजर ने इस फिल्म के एक सीन की तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर फिल्म के एक इमोशनल सीन की है। जिसे शूट करते हुए शाहिद कपूर के रोंगटे खड़े हो गए थे। इसी सीन की फोटो एक यूजर ने शेयर की थी, जिसे देखकर खुद शाहिद कपूर ताज्जुब में पड़ गए थे।
https://twitter.com/shahidkapoor/status/1181573083712360448?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहिद कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘यहां तक कि मैंने भी नोटिस नहीं किया था। एडिट के बाद इस बारे में डारेक्टर संदीप ने मुझे इसके बारे में बताया था। ताज्जुब है कि तुमने इसे पकड़ लिया।’ वैसे इस तस्वीर को देखकर ये तो पता चलता है कि शाहिद कितनी शिद्दत के साथ उस सीन को कर रहे थे। कबीर सिंह फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / कबीर सिंह के इमोशनल सीन को शूट करते हुए शाहिद कपूर के हो गए थे रोंगटे खड़े, फोटो हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो