scriptकबीर सिंह के बाद इस तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे शाहिद कपूर, क्रिकेट पर बेस्ड | shahid kapoor in telugu hindi remake jersey release next year 2020 | Patrika News
बॉलीवुड

कबीर सिंह के बाद इस तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे शाहिद कपूर, क्रिकेट पर बेस्ड

तेलुगू फिल्म जर्सी में काम करेंगे शाहिद कपूर
गौतम तिन्नानुरी करेंगे डायरेक्ट
स्पोर्ट्स पर बेस्ड फिल्म

Oct 14, 2019 / 06:30 pm

Vivhav Shukla

kabir.jpg

,,

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के बाद शाहिद कपूर के सितारें बुलंदियों पर हैं इसमें कोई शक नहीं है । कबीर के रोल में दर्शकों ने शाहिद को बहूत पसंद किया । खासकर शाहिद की एक्टिंग के लोग कायल हो गए । अब खबर है की शाहिद एक और तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे हैं ।
https://twitter.com/hashtag/Hindi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाहिद जिस तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे हैं उसका नाम ‘जर्सी’ है । कुछ दिनों से इस बार कयास लगाएं जा रहे थे जिसका अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया गया है । फिल्म जर्सी को इस फिल्म के ओरीजिनल डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी ही डायरेक्ट करेंगे । एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए डायरेक्टर गौतम ने कहा, “मैं तेलुगू मूवी जर्सी का हिंदी रीमेक बनाने की सोच रहा हूं और इसे नेशनल ऑडियंस के सामने प्रेजेंट करूं । हिंदी ऑडियंस के लिए इस फिल्म के ओरीजिनैलिटी को बनाए रखने में शाहिद से बेहतर और कोई नहीं है।”
बता दें तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ में साउथ एक्टर नानी ने एक क्रिकेटर का किरदार निभाया था । ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है । फिल्म में कई क्रिकेट के साथ कई इमोशन्ल एंगल को दिखाया गया था । बॉक्सऑफिस पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉस मिला था । साथ ही क्रिटिक्स ने भी फिल्म की तारीफ की थी । सुत्रों के माने तो फिल्म को अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू प्रोड्यूस करेंगे । फिल्म की रिलीज़ डेट 28 अगस्त 2020 तय की गई है ।

Home / Entertainment / Bollywood / कबीर सिंह के बाद इस तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे शाहिद कपूर, क्रिकेट पर बेस्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो