scriptशाहिद कपूर की बहन सना ने की गुपचुप सगाई | Shahid Kapoor's sister Sanah Kapoor secretly gets engaged to this actor | Patrika News
बॉलीवुड

शाहिद कपूर की बहन सना ने की गुपचुप सगाई

बॉलीवुड के गलियारों में इस सगाई की चर्चा जोरों पर है…

Jan 13, 2017 / 06:59 pm

dilip chaturvedi

sanah

sanah

मुंबई। शाहिद कपूर की तरह उनकी बहन ने भी सगाई करने के मामले में सबको चौंका दिया है। जी हां, यदि आपको याद हो, तो शाहिद कपूर ने भी मीरा राजपूत से गुपचुत तरीके से सगाई की थी, ठीक उसी तरह बहन सना की सगाई की खबर है। मीडियो रिपोर्ट की मानें, तो अपने भाई की तरह सना कपूर ने भी चोरी-छिपे परफॉर्मिंग आर्टिस्ट से सगाई कर ली है। हालांकि, सवाल यह उठता है कि आखिर सना को गुपचुप तरीके से सगाई करने की क्या जरूरत थी। इस सवाल का जवाब या तो खुद सना दे सकती हैं या फिर उनके परिवार वाले। वैसे इसमें हैरानी जैसी कोई बात भी नहीं है, क्योंकि बॉलीवुड में इस तरह की बातें बहुत आम हैं। बावजूद इसके बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि शाहिद की बहन सना ने कलाकार मयंक पाहवा के साथ चोरी-छिपे सगाई कर ली है। 

sanah2

हम आपको बता दें कि मयंक एक्टर मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे हैं। पिंकविला के अनुसार, इस खबर का खुलासा गलती से ओम पुरी की वाइफ नंदिता पुरी ने उनकी अचानक हुई मौत के बाद किया था। नंदिता ने कहा था- हम पंकज कपूर की बेटी सना और पाहवा के बेटे की होने वाली सगाई के कार्यक्रम में जाने वाले थे। ओम ने मुझे फोन किया और इससे पहले कि मैं वहां पहुंचती वो मेरे घर आ गए। इस तरह सभी को इस गुपचुप होने वाली सगाई के बारे में पता चल गया।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहिद कपूर की बहन सना ने की गुपचुप सगाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो