scriptशाहिद कपूर ने कोरोना महामारी के चलते फिल्म जर्सी के लिए फीस में की कटौती | Shahid kapoor takes a pay cut for his upcoming film jersey | Patrika News
बॉलीवुड

शाहिद कपूर ने कोरोना महामारी के चलते फिल्म जर्सी के लिए फीस में की कटौती

शाहिद कपूर ने कोरोना महामारी के चलते फिल्म जर्सी के लिए फीस में की कटौती

Oct 07, 2020 / 06:59 pm

Subodh Tripathi

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपकमिंग फिल्म जर्सी के लिए अपनी फीस में भारी कटौती की है। जिसका मुख्य कारण कोरोना महामारी है। दरअसल, शूटिंग के लिए प्रोड्यूसर का फिलहाल काफी खर्चा हो रहा है। वहीं शूटिंग रुकने से फिल्म के बजट पर भी काफी असर पड़ रहा है। इस कारण एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म जर्सी के लिए अपनी फीस कम करने का फैसला लिया है, ताकि फिल्म जल्दी से जमीन पर आ सके।
आपको बता दें कि कोरोना महामारी का फिल्म इंडस्ट्री पर काफी प्रभाव पड़ा है। कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक का काम ठप पड़ गया था और अब शुरू हुआ है तो भी पटरी पर आने का नाम नहीं ले रहा है। क्योंकि काफी सावधानियां बरतने के बावजूद भी कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है। ऐसे में अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की फीस में काफी कटौती की है।
जानकारी के अनुसार शाहिद कपूर ने इस फिल्म के लिए 33 करोड रुपए और फिल्म के प्रॉफिट में शेयर तय किया था। लेकिन उन्होंने इसे काफी कम कर दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार प्रोड्यूसर ने लीड एक्टर से अपनी फीस कम करने के लिए कहा था। इसके बाद स्टार्स ने भी बजट को कंट्रोल करने के लिए यह फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि शाहिद अब 33 करोड़ की अपेक्षा 25 करोड़ ही लेंगे। हालांकि शाहिद कपूर ने प्रॉफिट शेयर में कोई बदलाव नहीं किया है। फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर के ऑपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएगी। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है। जिसमें शाहिद क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहिद कपूर ने कोरोना महामारी के चलते फिल्म जर्सी के लिए फीस में की कटौती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो