scriptSTAR KIDS: शाहिद के भाई ईशान और सैफ की बेटी सारा में रोमांस | Shahid's brother ishan to romance Saif's daughter sara? | Patrika News
बॉलीवुड

STAR KIDS: शाहिद के भाई ईशान और सैफ की बेटी सारा में रोमांस

ईशान-सारा जिस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं, उसे करण जौहर करेंगे प्रोड्यूस…

Feb 19, 2016 / 01:33 pm

dilip chaturvedi

star kids

star kids

मुंबई। आने वाले समय में कई स्टार किड्स गॉलीवुड में एंट्री मारेंगे। इस फेहरिस्त में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, सनी देओल के बेटे करण देओल का नाम सुर्खियों में है। शाहरुख के बेटे आर्यन के भी लॉन्चिंग की सुगबुगाहट है। इनके साथ ही चर्चा में हैं शाहिद कपूर के भाई र्इंशान खट्टर और सैफ अली खान की बेटी सारा खान। बता दें कि 22 वर्षीय सारा, सैफ और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी हैं,19 साल के ईशान, राजेश खट्टर और नीलिमा के बेटे हैं। गौरतलब है कि सारा और ईशान को लॉन्च करने की तैयारी जोरों पर है। वे दोनों जिस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं, उसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह लव स्टोरी फिल्म है, जिसमें ईशान-सारा का रोमांस देखने का मिलेगा।

शाहिद के सौतेले भाई हैं र्इंशान
नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर के बेटे, शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं। गोयाकि शाहिद के पिता पंकज कपूर से तलाक के बाद नीलिमा अजीम ने 1990 में राजेश से शादी की थी। दूसरी ओर सैफ ने 1991 में अमृता से शादी की थी। इनके दो बच्चें हैं, सारा और इब्राहिम। हालांकि, 2004 में सैफ ने अमृता से तलाक ले लिया था। अमृता से अलग होने के सैफ, करीना को दिल दे बैठे। काफी साल तक दोनों लिव-इन में रहे और फिर 2012 में दोनों ने शादी कर ली।

Home / Entertainment / Bollywood / STAR KIDS: शाहिद के भाई ईशान और सैफ की बेटी सारा में रोमांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो