scriptबोल्डनेस के मामले में शाहरुख की बेटी सुहाना ने दी करीना को मात, यकीन न हो तो खुद देख लें | Shahrukh Khan daughter Suhana Khan new pics goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

बोल्डनेस के मामले में शाहरुख की बेटी सुहाना ने दी करीना को मात, यकीन न हो तो खुद देख लें

सुहाना की कई नई तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

मुंबईJan 15, 2019 / 04:32 pm

Preeti Khushwaha

 suhana khan

suhana khan

Shah Rukh Khan की बेटी Suhana की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। आए दिन सुहाना की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। इसी बीच उनकी कुछ नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan ✨ (@suhanakhan143) on

 suhana khan with friends

सुहाना की कई नई तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी सहलियों संग मौज मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने लायक हैं। खबरों की माने तो सुहाना इस समय लंदन में है और ये तस्वीरें भी वहां की ही हैं।

Shahrukh Khan daughter suhana khan

इन तस्वीरों में वह अपनी कॉलेज फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। सुहाना के सभी फैन क्लब्स ने इन तस्वीरों को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं शाहरुख अपनी बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बोल्डनेस के मामले में शाहरुख की बेटी सुहाना ने दी करीना को मात, यकीन न हो तो खुद देख लें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो