scriptमालदीव में फैमिली संग पर्सनल टाइम स्पेंट कर रहे हैं शाहरूख खान, वीडियो और फोटोज हुई वायरल | shahrukh khan holiday with family in maldives videos and photos | Patrika News
बॉलीवुड

मालदीव में फैमिली संग पर्सनल टाइम स्पेंट कर रहे हैं शाहरूख खान, वीडियो और फोटोज हुई वायरल

शाहरुख पत्नी गौरी ( gauri khan ) और तीनों बच्चों अबराम खान ( abram khan ), सुहाना खान ( suhana khan ) और आर्यन खान ( aryan khan ) और संग मालदीव में छुट्टियां मना रहे है।

मुंबईAug 01, 2019 / 02:49 pm

Riya Jain

shahrukh khan family holiday

shahrukh khan family holiday

शाहरुख खान ( shahrukh khan) इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान शाहरुख इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल शाहरुख पत्नी गौरी ( Gauri Khan ) और तीनों बच्चों अबराम खान ( AbRam Khan ), सुहाना खान ( Suhana Khan ) और आर्यन खान ( aryan khan ) और संग मालदीव में छुट्टियां मना रहे है।

shahrukh-khan-holiday-with-family-in-maldives-videos-and-photos

वैसे, किंग खान अपनी अगली फिल्म कब साइन कर रहे हैं, ये सवाल हर किसी के मन में पिछले 7 महीनों से है। पहले खबर आई कि शाहरुख एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगे लेकिन एक्टर ने कभी भी इस खबर की पुष्टि नहीं की।

इसके बाद खबर आई कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म और फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में नजर आ सकते हैं लेकिन इनका भी अभी कुछ नहीं बन पाया। ऐसे में फैंस अपने फेवरेट स्टार को पर्दे पर जल्द देखने के लिए क्रेजी हो रहे हैं। ट्विटर पर शाहरुख ट्रेंड करने लगे।
suhana-khan

शाहरुख लंबे इंतजार के बाद शाहरुख के फैंस का सोशल मीडिया पर आवाज उठाना लाजमी था। उनके फैंस ने ट्विटर पर #wemissSRKonbiggscreen की शुरुआत की और देखते ही देखते ये हैशटैग ट्विटर पर एक नंबर पर ट्रेंड करने लगा। साथ ही फैंस ने शाहरुख से अगली फिल्म साइन और उसका एलान करने की दरख्वास्त भी की।

Home / Entertainment / Bollywood / मालदीव में फैमिली संग पर्सनल टाइम स्पेंट कर रहे हैं शाहरूख खान, वीडियो और फोटोज हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो