scriptबॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया तोहफा, बता दी ‘पठान’ की रिलीज डेट | shahrukh khan pathaan to release on 25 jan 2023 new poster out | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया तोहफा, बता दी ‘पठान’ की रिलीज डेट

इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर चर्चाओं में हैं। हर को इनकी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा का इंतजार कर रहा है, जो अब खत्म हो गया है। जी हां किंग खान ने फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी है।

Jun 25, 2022 / 01:23 pm

Shweta Bajpai

shahrukh khan pathaan release date

shahrukh khan pathaan release date

जी हां बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने शाहरुख खान ने फैंस को खास तोहफा देते हुए फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही इस मौके पर यशराज फिल्म्स ने उनकी फिल्म पठान का मोशन पोस्टर रिलीज किया है।

पोसटर में एक्टर का लुक देखने लायक है। इस पोस्टर में अभिनेता हाथ में बंदूक लिए खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। इसमें शाहरुख में शाहरुख शर्ट और जींस पहने हुए हैं। इंटरनेट पर आते ही उनके इस लुक ने तहलका मचा दिया है। इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर्स और टीजर में उनका लुक अभी तक नहीं दिखा था।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘पठान’ का पोस्टर जारी करते हुए शाहरुख खान लिखते हैं, ’30 साल….आपका प्यार और मुस्कान अनंत है। चलिए अब ‘पठान’ की बात करते हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है।’

मतलब साफ है कि यह फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानी 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। रिलीज डेट की घोषणा से फैंस काफी खुश हैं।
बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा वो राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में दिखाई देंगे।

किंग खान इस फिल्म से लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। काफी समय से वो इससे दूर हैं। आखिरी बार शाहरुख खान निर्देशक आनंद एल राय की फ‍िल्‍म जीरो में नजर आए थे, जोकि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया तोहफा, बता दी ‘पठान’ की रिलीज डेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो