scriptशाहरुख खान की पहली तन्ख्वाह थी महज 50 रुपए, मजबूरी में पीनी पड़ी थी वो कोल्ड ड्रिंक जिसमें गिरी थी मक्खी | Shahrukh Khan's first salary was just 50 rupees | Patrika News

शाहरुख खान की पहली तन्ख्वाह थी महज 50 रुपए, मजबूरी में पीनी पड़ी थी वो कोल्ड ड्रिंक जिसमें गिरी थी मक्खी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2020 03:31:30 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी फैन फॉलोइंग है। वो जहां भी जाते हैं उन्हें खूब प्यार मिलता है।

shahrukh_colddrink_.jpeg

shahrukh khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी फैन फॉलोइंग है। वो जहां भी जाते हैं उन्हें खूब प्यार मिलता है। आजकल किंग खान भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन हाल ही में वो रेमो डीसूजा के शो डांस प्लस 5 में अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के कई किस्सों का खुलासा किया था। शाहरुख खान ने डांस प्लस 5 में बताया कि वह अपनी पहली तन्ख्वाह, जिसमें उन्हें 50 रुपए मिले थे, में ताजमहल देखने गए थे। जो उन्हें काफी भारी पड़ा था।
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने इस सफर के बारे में बताते हुए कहा, “मैं अपनी पहली तनख्वाह से ताजमहल देखने गया, जो कि 50 रुपये थी। लेकिन पूरा पैसा ट्रेन की टिकट पर खर्च हो जाने के कारण बचे हुए पैसे से मैंने एक गिलास कोल्ड ड्रिंक ली। उस गिलास में मक्खी गिर गई थीं, लेकिन और पैसे न होने की वजह से मैं उसे पी गया। और फिर मैं अपने वापसी के सफर में उल्टियां करते हुए आया।” इतना ही नहीं शाहरुख ने यह भी बताया कि जब वह 95 साल के हो जाएंगे, तब भी वह छैया-छैया पर डांस करेंगे।
बात करें शाहरुख खान की फिल्मों की तो वो आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख ने एक बौने आदमी का किरदार निभाया था। फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में नाकाम रही थी। इस फिल्म के बाद से फैंस इंतजार कर रहे हैं कि शाहरुख अपनी अगली की घोषणा करें, लेकिन अभी तक इसकी कोई खबर नहीं है कि शाहरुख की अगली फिल्म कौन सी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो