scriptबर्थडे पर तीन बड़ी फिल्मों का एलान करेंगे शाहरुख, इन डायरेक्टर्स से मिलाया हाथ, बनाई ऐसी रणनीति | Shahrukh Khan will Announce 3 Big Movie on his birthday | Patrika News
बॉलीवुड

बर्थडे पर तीन बड़ी फिल्मों का एलान करेंगे शाहरुख, इन डायरेक्टर्स से मिलाया हाथ, बनाई ऐसी रणनीति

शाहरुख खान की धमाकेदार होगी वापसी, बर्थडे पर करेंगे 3 फिल्मों का एलान…

मुंबईOct 15, 2019 / 03:18 pm

भूप सिंह

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) पिछले एक साल से बड़े पर्दे से दूर हैं। फिल्म ‘जीरो’ ( Zero ) के बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। फैंस उनकी फिल्म के अनाउंसमेंट के लिए एक्साइटेड हैं। शाहरुख ने भले ही थोड़ा वक्त लिया पर इस दौरान उन्होंने गहन विश्लेषण किया है कि उन्हें अब किस तरह की फिल्में करनी चाहिए। अब वे नई रणनीति के साथ सामने आना चाहते है और रोमांटिक छवि से निकल कुछ अलग करना चाहते हैं।

shahrukh khan fan video shahrukh khan tweet

बर्थडे पर करेंगे 3 फिल्मों की घोषणा
दो नवंबर को शाहरुख खान का बर्थडे है। बॉलीवुड गलियारों में हलचल है कि जन्मदिन पर कुछ बड़ा होने वाला है। खबरों के अनुसार, शाहरुख अपनी अगली फिल्म अनाउंस कर सकते है। बताया जा रहा है कि अभिनेता अपने बर्थडे पर एक-दो नहीं बल्कि तीन फिल्मों की घोषणा करने वाले है।

राजकुमार हिरानी, शंकर और गुरिंदर चड्ढा से मिलाया हाथ
शाहरुख जल्द ही राजकुमार हिरानी, शंकर और गुरिंदर चड्ढा के साथ तीन फिल्में करने का एलान करने वाले है। यह उनके फैंस को बर्थडे पर रिटर्न गिफ्ट होगा। राजकुमार हिरानी लंबे समय से शाहरुख खान के साथ फिल्म करना चाहते हैं। ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ शाहरुख के साथ ही हिरानी बनाना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बनी। बाद में ‘3 इडियट्स’ भी उन्होंने ऑफर की, लेकिन एक बार साथ काम करने का मौका हाथ से निकल गया। अब हिरानी और शाहरुख कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते।

shahrukh khan fan video shahrukh khan tweet

बड़े बजट की होगी फिल्म
दक्षिण भारत में शंकर बड़ा नाम है। रजनीकांत के साथ वे ‘रोबोट’ और ‘2.0’ सहित कुछ भव्य और ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके हैं। शंकर ने भी शाहरुख को ‘रोबोट’ का ऑफर दिया था, लेकिन बात नहीं बनी। अब शाहरुख को लेकर वे बिग बजट की फिल्म बनाने जा रहे है। गुरिंदर चड्ढा हल्की-फुल्की फिल्में बनाती रही हैं। सूत्रों के मुताबिक ऐसी ही एक स्क्रिप्ट शाहरुख को पसंद आई है और इसके लिए वे राजी हो सकते हैं।

अलग-अलग तरह की होगी तीनों फिल्म
यदि तीनों फिल्मकारों पर गौर किया जाए तो तीनों का फिल्म बनाने का तरीका बहुत अलग है। शंकर कमर्शियल फॉर्मेट में लार्जर देन लाइफ फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। राजकुमार हिरानी मध्यम मार्गी फिल्मकार हैं। उनकी फिल्मों में नाच-गाने के साथ एक सोशल मैसेज भी रहता है। गुरिंचर चड्ढा ‘डियर जिंदगी’ टाइप फिल्में बनाती हैं। संभव है कि शाहरुख एक साथ अलग-अलग तरह की तीन फिल्में कर बॉलीवुड में जोरदार तरीके से वापसी करना चाहते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बर्थडे पर तीन बड़ी फिल्मों का एलान करेंगे शाहरुख, इन डायरेक्टर्स से मिलाया हाथ, बनाई ऐसी रणनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो