scriptShahrukh Khan की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, KKR को छोड़ भारत के हेड कोच बन सकते हैं Gautam Gambhir | Patrika News
बॉलीवुड

Shahrukh Khan की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, KKR को छोड़ भारत के हेड कोच बन सकते हैं Gautam Gambhir

IPL 2024 में केकेआर को जीत दिलाने के बाद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भारत के हेड कोच बन सकते हैं।

मुंबईMay 27, 2024 / 06:46 pm

Saurabh Mall

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan IPL 2024 KKR: आईपीएल में कोलकाता को चैंपियन बनाने वाले गौतम गंभीर खिताबी जीत के बाद बेहद भावुक नजर आए। इस दौरान बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने गंभीर के माथे को खुशी से चूम लिया।
Gautam Gambhir-Shahrukh Khan
Gautam Gambhir-Shahrukh Khan
कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रविवार रात आईपीएल 2024 (IPL 2024) के खिताबी मुकाबले में एकतरफा अंदाज में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को हराते हुए तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की। इस जीत में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर की मेंटरशिप का अहम योगदान रहा।
अपनी कप्तानी में पहले ही कोलकाता के लिए दो ट्रॉफी जीत चुके गौतम गंभीर ने एक बार फिर बतौर मेंटर अपनी टीम को एक दशक बाद ट्रॉफी दिलाई। इस जीत के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) टीम इंडिया के हेड कोच बनेंगे, ऐसी खबरें और तेज हो गई है।
SHAHRUKH KHAN-Gauri Khan
SHAHRUKH KHAN-Gauri Khan

क्या भारतीय टीम के मुख्य कोच बनने के लिए फ्रेंचाइजी छोड़ देंगे गंभीर

माना जा रहा है कि गंभीर इस दौर में सबसे आगे है। हालांकि, सवाल यह उठता है कि क्या इस सीजन में मेंटर के तौर पर कोलकाता में वापसी करने वाले गंभीर भारतीय टीम के मुख्य कोच बनने के लिए फ्रेंचाइजी छोड़ देंगे?
कोलकाता को तीन बार आईपीएल ट्रॉफी जीताने और लखनऊ को दो बार प्लेऑफ में पहुंचाने के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, गंभीर की नेतृत्व क्षमता ने क्रिकेट जगत का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।
2012 और 2014 में कोलकाता को दो आईपीएल खिताब दिलाने वाले गंभीर ने बड़े मौकों पर टीम को जीत दिलाने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है। पहले उनके नेतृत्व और अब मार्गदर्शन में कोलकाता तीसरी आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम करने में सफल रही।
IPL 2024 KKR Win
IPL 2024 KKR Win

KKR के प्रशंसक गंभीर पर करते हैं भरोसा

कोलकाता के साथ गंभीर का रिश्ता काफी भावनात्मक है। वह एक ऐसे व्यक्ति है, जिन पर कोलकाता के प्रशंसक भरोसा करते हैं और उन्होंने उनसे फ्रेंचाइजी न छोड़ने का आग्रह भी किया है।
हालिया घटनाक्रम में कई रिपोर्ट सामने आई है। जहां कथित तौर पर गंभीर को कोलकाता के सह-मालिक शाहरुख खान द्वारा अगले दशक तक कोलकाता टीम के लिए अपनी सेवाएं सुरक्षित करने के लिए ब्लैक चेक की पेशकश की गई थी। यह महत्वपूर्ण इशारा इस बात को दर्शाता है कि गंभीर जिस भी टीम के साथ जुड़ते है, उसके लिए वह कितना महत्व रखते हैं।
आईपीएल 2024 जीतने के बाद, गंभीर ने कोलकाता में मेंटर के रूप में अपनी स्थिति की और मजबूत कर लिया है, लेकिन भारतीय टीम के संभावित कोच होने की मांग के बीच फ्रेंचाइजी के साथ गंभीर के भविष्य सस्पेंस में है।
अब सवाल यह है कि क्या कोलकाता गंभीर को जाने की अनुमति देगा और क्या गौतम गंभीर टीम इंडिया के कोच बनना चाहेंगे, यह मुद्दा प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।
यह भी पता चला है कि बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों ने फाइनल के बाद चेन्नई में गंभीर से मुलाकात की थी ताकि उनसे इस बारे में बात की जा सके। बता दे, सोमवार को इस पद के लिए आवेदन करने का आखिरी दिन है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shahrukh Khan की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, KKR को छोड़ भारत के हेड कोच बन सकते हैं Gautam Gambhir

ट्रेंडिंग वीडियो