शाहरुख खान ने किया एक और बड़ा ऐलान, अपनी चार मंजिला इमारत को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की

By: Sunita Adhikari
| Published: 04 Apr 2020, 03:42 PM IST
शाहरुख खान ने किया एक और बड़ा ऐलान, अपनी चार मंजिला इमारत को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की

  • हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कई बड़े ऐलान किए थे, जिसके बाद चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही थी।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की जंग में इस वक्त पूरा बॉलीवुड मदद के लिए आगे आ रहा है। हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कई बड़े ऐलान किए थे, जिसके बाद चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही थी। लेकिन एक बार फिर किंग खान ने एक बड़ा ऐलान किया है। खबर है कि शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश कर दी है।

इसमें कई लोगों का इलाज संभव है। किंग खान के इस कदम के बाद पूजा ददलानी ने ट्वीट करते हुए लिखा- "मुंबई वासियों ये एकजुट होने का समय है। चलो एक मिलकर इससे लड़ें। शाहरुख खान की तरफ से यह एक नि: स्वार्थ कदम है, जो मेरे और आस-पास के लोगों के लिए मिसाल कायम करेगा।"

आपको बता दें कि गुरुवार को शाहरुख खान अपनी कंपनियों के साथ मिलकर मदद के लिए आगे आए थे। सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने का ऐलान किया था किंग खान के इस कदम की चारों तरफ सरहाना की जा रही है।

coronavirus Coronavirus in india