scriptShakti kapoor के पिता ने पैदा होते ही कह दी थी यह बात, कपिल के शो में हुआ खुलासा | shakti kapoors father had said as soon as he was born that he would be | Patrika News
बॉलीवुड

Shakti kapoor के पिता ने पैदा होते ही कह दी थी यह बात, कपिल के शो में हुआ खुलासा

बाॅलीवुड के मशहुर अभिनेत्रा शक्ति कपूर ने बड़े से बड़े फिल्मों मे विलेन का किरदार निभाया हैं। वह अपनी शानदार एक्टिंग के वजह से ही बाॅलावुड में अपनी जगह बना पाए। द कपिल शर्मा शो में शक्ति कपूर ने अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा सुनाया था।

नई दिल्लीJan 15, 2022 / 07:54 pm

Manisha Verma

kapil_sharma.jpg

,,

बाॅलीवुड के बड़े से बड़े सितारे कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं । कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो बहुत ही लोकप्रिय शो हैं। यह शो सवालों जवाबों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बना रहता हैं। कपिल के शो में मस्ती के साथ ही कई खुलासे भी होते हैं। मस्ती के साथ ये सेलेब्स अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से भी सुनाते हैं। जिनके बारे में बहुत ही कम लोगों को पता होता है।द कपिल शर्मा शो में शक्ति कपूर ने अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा सुनाया था।
कॉमेडियन कपिल शर्मा शो में शक्ति कपूर ने अपने बचपन से जुड़ा एक मजेदार सा किस्सा भी सुनाया था। किस्से सुनने के बाद ऑडियन्स के साथ खुद कपिल भी चौंक जाते हैं। द कपिल शर्मा शो में एक बार शक्ति कपूर और गोविंदा आए थे। जिनके साथ कपिल शर्मा ने खूब मस्ती की थी। इस दौरान शक्ति कपूर ने एक किस्सा सुनाया कि कैसे उनके पिता ने उनके पैदा होते ही कह दिया था वह बड़े होकर क्या बनने वाले हैं।जिसके बाद वहां बैठे सभी लोग उनकी इस बात को सुनकर हैरान हो गए।
आपको बता दे की शक्ति कपूर ने बड़े से बड़े फिल्मों मे विलेन का किरदार निभाया हैं।वह अपनी शानदार एक्टिंग के वजह से ही बाॅलावुड में अपनी जगह बना पाए। उनके डायलॉग और विलेन का अंदाज काफी पसंद किया जाता था। जिसकी वजह से उन्होंने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया हैं। इस शो में सवाल जवाब चल रहे थे। इसी दौरान कपिल शक्ति कपूर। से पूछते हैं कि सर जब बच्चा हॉस्पिटल में पैदा होता है तो नर्स उसे गोद में उठाती है. आपकी बारी में आपने ही क्या नर्स को गोद में उठा लिया था? इसके बाद शक्ति हंसते हुए कहा की बच्पन में पापा ने गोद में लेते कह दिया था की मैं विलेन बनूगां जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Shakti kapoor के पिता ने पैदा होते ही कह दी थी यह बात, कपिल के शो में हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो