scriptखत्म हुई Shamita Shetty और Raqesh Bapat की लव स्टोरी, कपल का हुआ ब्रेकअप! | shamita shetty and raqesh bapat got separated with mutual consent | Patrika News
बॉलीवुड

खत्म हुई Shamita Shetty और Raqesh Bapat की लव स्टोरी, कपल का हुआ ब्रेकअप!

बिग बॉस (Bigg Boss) के हर सीजन कई लव बर्ड्स निकलते हैं। कुछ की लव स्टोरी शो तक ही सीमित रहती है, लेकिन कुछ शो के बाहर भी एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इनमें से ही एक है राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता (Shamita Shetty) की जोड़ी। शो के दौरान इन दोनों को खूब प्यार मिला। यहीं नहीं शो से निकलेने के बाद भी इनहें कई बार साथ में स्पॉट किया गया, लेकिन अब दोनों से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है।

Jun 09, 2022 / 10:21 am

Shweta Bajpai

shamita shetty and raqesh bapat got separated with mutual consent

shamita shetty and raqesh bapat got separated with mutual consent

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 15 फेम इस स्टार कपल का ब्रेकअप हो गया है। राकेश बापट और शमिता शेट्टी की मुलाकात करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी रियलिटी शो में हुई थी। इसी शो में दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। दोनों ही टॉप फेवरेट कपल बन गए थे।
फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग बॉस ओटीटी’ से शुरू हुई शमिता और राकेश बापट की लव स्टोरी अब खत्म हो गई है। दोनों ने आपसी रजामंदी के साथ ही अलग होने का फैसला किया। यही नहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि भले ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया हो लेकिन दोनों की दोस्ती अब भी बरकरार रहेगी। हालांकि अभी तक शमिता और राकेश किसी ने भी अपने ब्रेकअप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। फैंस इस खबर के सामने आते ही काफी उदास हैं।
कुछ दिनों पहले ही राकेश बापट ने मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा था, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इससे पहले रिपोर्ट्स थीं कि दोनों के रिश्ते में तनाव चल रहा है। सुनने में आया था कि अदाकारा शमिता शेट्टी ने ही राकेश बापट पर पुणे से मुंबई शिफ्ट होने का दबाव बनाया था, जिसके बाद एक्टर ने मुंबई में दोबारा घर लिया था।
shamita shetty and raqesh bapat
एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) की मुलाकात ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) पर हुई थी, जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। शो के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था और दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते थे। फैंस को भी उनकी जोड़ी बेहद पसंद थी।

Home / Entertainment / Bollywood / खत्म हुई Shamita Shetty और Raqesh Bapat की लव स्टोरी, कपल का हुआ ब्रेकअप!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो