scriptसालों से हैं बॉलीवुड से कोसो दूर फिर भी लैविश लाइफ स्टाइल जीती है शमिता शेट्टी, कमाई जान उड़ जाएंगे होश | Shamita Shetty is away from bollywood stil lives a lavish lifestyle | Patrika News
बॉलीवुड

सालों से हैं बॉलीवुड से कोसो दूर फिर भी लैविश लाइफ स्टाइल जीती है शमिता शेट्टी, कमाई जान उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने कई सालों से किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन उनकी नेट वर्थ 1 से 5 मिलियन डॉलर है।

Aug 12, 2021 / 10:25 am

Shalu Saini

Shamita Shetty

,

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस में आने के बाद सुर्खियों में छा गई हैं। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बाद से शिल्पा शेट्टी और उनका पूरा परिवार काफी सदमे में है और वह अभी तक किसी भी स्पष्टीकरण के साथ सामने नहीं आया है। ऐसे में जब शिल्पा शेट्टी की सगी बहन शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ज्वाइन किया तो हर कोई दंग रह गया। दरअसल शमिता शेट्टी बड़े पर्दे से काफी दूर रहती है, वह बॉलीवुड में वो नाम ना कमा पाई जो उनकी बहन ने कमाया है। लेकिन फिर भी वह अपने लाइफस्टाइल और किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। बिग बॉस ज्वाइन करने के बाद सबकी नजरें शमिता शेट्टी पर ही है। गौरतलब है कि इस सीजन में सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट में शमिता शेट्टी का नाम शुमार है।
काफी लंबे समय से शमिता शेट्टी ने कोई फिल्म नहीं की है फिर वह एक ब्रेक के बाद बीते साल एक वेब सीरीज ब्लैक विडो में नजर आई थी। गौरतलब है कि फिल्मी जगत से दूर रहने के बावजूद भी शमिता शेट्टी की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है और वह काफी लैविश लाइफ़स्टाइल जीते हैं। बता देंगे शमिता शेट्टी की नेटवर्थ ही 1 से 5 मिलियन डॉलर है। दरअसल शिल्पा शेट्टी एक ऐक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ ही इंटीरियर डिज़ाइनर भी है। इसके साथ ही वह कई ब्रांड को एंडोर्स भी करती हैं जिनके जरिए शमिता की अच्छी खासी कमाई हो जाती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से जो एंडोर्समेंट करती हैं, उससे भी वह लाखों कमा लेती है। वहीं बिग बॉस के घर में दोबारा आने के लिए शमिता शेट्टी ने शो मेकर से अच्छी खासी रकम भी वसूल की है।
वहीं राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में फस जाने के बाद बिग बॉस में उनकी साली शमिता का दोबारा आना हर किसी को रास नहीं आया, इसको लेकर उनके ऊपर कई सवाल भी खड़े किए गए। वहीं बिग बॉस में आने के बाद शमिता ने शौ को होस्ट करण जौहर को बताया कि वह बिगबॉस में क्यों आई है। शमिता का कहना था कि उनके पास बिग बॉस का ऑफर बहुत पहले आया था और उन्होंने इसके लिए हां भी कर दिया था, लेकिन हाल फिलाल हुई चीजों ने उनके मन को बदल दिया था।जिसके बाद मैंने सोचा कि मैंने कमिटमेंट दे दिया है और कमिटमेंट देने के बाद मैं पीछे नहीं हट सकती।
आपको बता दें कि शमिता ने शो में आने के बाद यह स्टेटमेंट दिया था कि उन्हें पहले ही बिग बॉस का ऑफर आया था पर ऐसी खबरें भी सामने आई हैं जिसमें यह बताया गया है कि शमिता ने शो में झूठ बोला है। दरअसल शमिता को शो में आने के लिए एक दिन पहले ही ऑफर दिया गया था और वह भी बतौर कंटेस्टेंट नहीं। शमिता को सिर्फ 4 दिन के लिए ही शो में रहने का ऑफर मिला था। अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ इसको तो एक्ट्रेस ही बता सकती है।

Home / Entertainment / Bollywood / सालों से हैं बॉलीवुड से कोसो दूर फिर भी लैविश लाइफ स्टाइल जीती है शमिता शेट्टी, कमाई जान उड़ जाएंगे होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो