scriptShankar Mahadevan and Zakir Hussain gave heart touching speeches at Grammy Awards 2024 | Grammy Awards 2024 में शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन ने दी दिल छू लेने वाली स्पीच, वीडियो वायरल | Patrika News

Grammy Awards 2024 में शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन ने दी दिल छू लेने वाली स्पीच, वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Feb 05, 2024 09:56:55 am

Submitted by:

Prateek Pandey

ग्रैमी अवॉर्ड 2024: शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन समेत 4 भारतीय सिंगर ने ग्रैमी अवॉर्ड 2024 में शानदार सफलता हासिल की है। बैंड 'शक्ति' के एलबम 'मॉमेंट' मोमेंट' ने बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम का अवार्ड जीता है।

 

grammy_awards_2024_video.jpg

Grammy Awards 2024

ग्रैमी अवार्ड 2024 जीतने के बाद भारतीय सिंगर्स ने स्टेज से दिल छू लेने वाली बात कही। अवार्ड शो के दौरान शंकर महादेवन ने जो स्पीच दी अब वो तेजी से वायरल हो रही है।
भारत की बड़ी सफलता
ग्रैमी अवॉर्ड 2024 में भारत ने ग्रैंड सक्सेस अचीव किया है। बैंड 'शक्ति' के शंकर महादेवन और उनके साथी सदस्यों ने 66वें वार्षिक ग्रैमी अवॉर्ड्स में भारत को ग्रैमी अवार्ड का हकदार बनाया। जॉन मैकलॉघलिन, जाकिर हुसैन, शंकर महादेवन, वी.सेल्वागणेश और गणेश राजगोपालन के सहयोग से बनी 'शक्ति' को उनके दिस मोमेंट के लिए ग्रैमी अवार्ड से नवाजा गया।
बेस्ट एल्बम कैटेगरी में मिला अवार्ड
इस एल्बम ने 'बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम' कैटगरी में अवार्ड जीता है। शंकर और उनकी टीम के मेंबर्स ने ग्रैमी अवॉर्ड 2024 लेने के लिए स्टेज पर थे तो वहीं इवेंट से स्पीच देने का शंकर महादेवन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शंकर भारत को जीत के लिए धन्यवाद देते नजर आए। देखें ये वीडियो:

ट्रेंडिंग वीडियो