सिडनाज ने आसिम और हिमांशी को छोड़ा पीछे, केवल एक दिन में वीडियो को मिले इतने हिट

Sunita Adhikari
| Updated: 25 Mar 2020, 05:36 PM IST
सिडनाज ने आसिम और हिमांशी को छोड़ा पीछे, केवल एक दिन में वीडियो को मिले इतने हिट

  • 'बिग बॉस 13 (Big Boss 13)' की सबसे पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13 (Big Boss 13)' की सबसे पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। बिग बॉस के निकलने के बाद लोगों दोनों को फिर से एक साथ देखना चाहते थे। ऐसे में उनकी ये इच्छा भी पूरी हुई। सिद्धार्थ और शहनाज का हाल ही में म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है। जब से ये रिलीज हुआ है तब से ही नबंर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं सिडनाज के इस गाने ने आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के गाने को पीछे छोड़ दिया है।

जी हां सिडनाज का म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' को रिलीज हुए एक ही दिन हुआ है और अब तक इसे 17 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। जबकि आसिम और हिमांशी का गाना 'कल्ला सोना नई' को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं और अबतक इसे केवल 22 मिलियन ही व्यूज मिले हैं। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि सिडनाज ने हिमांशी और आसिम को पीछे छोड़ दिया है।

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla)और शहनाज (Shehnaaz Gill) के इस म्यूजिक वीडियो का नाम है- 'भुला दूंगा।' जिसमें सिंगर दर्शन रावल ने अपनी आवाज दी है। सिडनाज का ये म्यूजिक वीडियो जैसे ही रिलीज हुआ, यूट्यूब पर छा गया। दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। वहीं आसिम और हिमांशी के म्यूजिक वीडियो कल्ला सोना नई को सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज दी है।

View this post on Instagram

@asimriaz77.official #himanshikhurana

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

Show More