scriptShekhar Suman से सुशांत का परिवार नाराज, एक्टर बोले- मैं इस बात पर यकीन ही नहीं कर सकता | Shekhar suman reaction on sushant singh rajput family angry news | Patrika News
बॉलीवुड

Shekhar Suman से सुशांत का परिवार नाराज, एक्टर बोले- मैं इस बात पर यकीन ही नहीं कर सकता

हाल ही में एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने इस मामले में सुशांत (Sushant’s Family) के परिवार से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

Jul 03, 2020 / 05:41 pm

Sunita Adhikari

shekhar_suman_reaction.jpg

Shekhar Suman Reaction

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 18 दिन बीत चुके हैं लेकिन उनके केस की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। पुलिस सुसाइड के पीछे के कारणों की जांच कर रही है। दूसरी तरफ, सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसमें केवल सुशांत के फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स और राजनेता भी शामिल हो गए हैं। हाल ही में एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने इस मामले में सुशांत (Sushant’s Family) के परिवार से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जहां दोनों ने सुशांत का केस में सीबीआई द्वारा जांच की मांग की।
हालांकि इन सबके बाद ये खबरें सामने आईं कि शेखर सुमन की प्रेस कॉन्फ्रेंस से सुशांत का परिवार नाराज (Sushant’s Family Angry With Shekhar Suman) है और उन्होंने इसे राजनीतिक लाभ के लिए बताया। अब इस पर शेखर सुमन का रिएक्शन (Shekhar Suman Reaction) सामने आया है। शेखर सुमन ने स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए कहा मैं इस पर भरोसा नहीं कर सकता कि सुशांत का परिवार मुझसे अपसेट है, ये सच नहीं है। किसी ने ये झूठी खबर फैलाई है, क्योंकि जब भी ऐसा काम शुरू करते हैं तो कई लोग आपको रोकने के लिए आ जाते हैं।
बता दें कि शेखर सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेस (Shekhar Suman Press Conference) कर कई गंभीर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि सुशांत के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। अगर सुसाइड नोट होता तो ये सीधा केस हो जाता। उसी वक्त ये केस खत्म हो जाता। लेकिन सुसाइड नोट न होने के कारण कई सवाल उठ रहे हैं। शेखर सुमन आगे कहते हैं कि जो लड़का रात तक पार्टी कर रहा था, जो सुबह उठकर प्ले स्टेशन पे था, जो एक ग्लास ज्यूस मांगता है, आके बैठता है, उसके मन में अचानक ऐसी क्या बात हुई कि उसने सुसाइड जैसा फैसला लिया। बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी (Sushant Singh Rajput Suicide) लगा ली थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Shekhar Suman से सुशांत का परिवार नाराज, एक्टर बोले- मैं इस बात पर यकीन ही नहीं कर सकता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो