scriptजब 45 की उम्र में मां बनी शिल्पा शेट्टी, नवजात को स्तनपान को लेकर कही ये बात | Shilpa Shetty on becoming mother at age of 45 | Patrika News
बॉलीवुड

जब 45 की उम्र में मां बनी शिल्पा शेट्टी, नवजात को स्तनपान को लेकर कही ये बात

शिल्पा ( Shilpa Shetty ) ने कहा, ‘ये बड़ा अवास्तविक लगता है कि जब लोग मुझसे पूछते हैं कि आपके ‘बच्चे’ कैसे हैं? 45 साल की उम्र में एक नवजात को संभालने के लिए गट्स चाहिए होते हैं।’

मुंबईJul 17, 2020 / 04:32 pm

पवन राणा

जब 45 की उम्र में मां बनी शिल्पा शेट्टी, नवजात को स्तनपान को लेकर कही ये बात

जब 45 की उम्र में मां बनी शिल्पा शेट्टी, नवजात को स्तनपान को लेकर कही ये बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ( Shilpa Shetty ) का कहना है कि 45 की उम्र में मां बनने और साथ ही नवजात की जिम्मेदारी उठाने के लिए जज्बे की जरूरत होती है। उन्होंने ने कहा कि इस उम्र में मां बनना सपने की तरह लगता है।

एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा, ‘ये बड़ा अवास्तविक लगता है कि जब लोग मुझसे पूछते हैं कि आपके ‘बच्चे’ कैसे हैं? 45 साल की उम्र में एक नवजात को संभालने के लिए गट्स चाहिए होते हैं।’

मां बनने के बाद नवजात को स्तनपान को लेकर अभिनेत्री ने बताया कि पहली बार में तो आप पूरे दिन दूध पिलाते रहते हैं और थके हुए रहते हैं। आप एक गाय की तरह महसूस करते हैं। इस दौरान वह डिप्रेशन से भी ग्रस्त रहीं, लेकिन दो सप्ताह में ही इस पर काबू पा लिया।

एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटी शमिशा प्रीमैच्योर बेबी है। उसे घर लाने के लिए उन्हें गुपचुप तरीके से जाना पड़ा। उसके बाद देशभर में लॉकडाउन लग गया। इससे शिल्पा को राहत मिली। लॉकडाउन के कारण घर में रहने के चलते वह बेटी के साथ समय बिता पाईं।

गौरतलब है कि इस वर्ष 15 फरवरी को शिल्पा बेटी ( Shilpa Shetty Daughter ) को घर लाईं। इसका नाम शमिशा रखा गया। हालांकि एक्ट्रेस ने ये खबर फैंस को करीब 5 दिन बाद शेयर की थी। शमिशा से पहले उनके एक बेटा है जिसका नाम विवान है। शिल्पा ने फरवरी 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा ( Shilpa Shetty Husband Raj Kundra ) से शादी की। 21 मई 2012 को उनके यहां बेटे ने जन्म लिया। इसका नाम विवान ( Shilpa Shetty Son Vivan ) रखा गया। शिल्पा के सरोगेसी के जरिए 15 फरवरी, 2020 को बेटी आई।

बता दें कि शिल्पा ना केवल एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि डांस में भी उन्हें महारथ हासिल है। वह योग के जरिए भी लोगों को स्वस्थ रहने का संदेश देती हैं। उनका एक कुकिंग चैनल ( Shilpa Shetty Cooking Channel ) भी है जिसके माध्यम से वह फैंस के साथ रेसिपी शेयर करती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब 45 की उम्र में मां बनी शिल्पा शेट्टी, नवजात को स्तनपान को लेकर कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो