scriptश्रद्धा का सपना हुआ पूरा, अपने फेवरेट एक्टर संग फाइनली करेंगी काम… | shraddha kapoor work with rajkummar rao in horror comedy film | Patrika News
बॉलीवुड

श्रद्धा का सपना हुआ पूरा, अपने फेवरेट एक्टर संग फाइनली करेंगी काम…

श्रद्धा का सपना हुआ पूरा, अपने फेवरेट एक्टर संग फाइनली करेंगी काम…

Dec 07, 2017 / 09:47 am

Riya Jain

rajkummar rao and shraddha kapoor

rajkummar rao and shraddha kapoor

श्रद्धा कपूर का करियर इन दिनों कुछ खास नहीं चल रहा। शायद यही कारण है की आजकल श्रद्धा अपना हर कदम आजकल सोच समझकर उठा रही है। काफी वक्त हो गया है जब श्रद्धा को एक अलग किरदार में देखा गया हो। हांलाकि उन्होंने अपने उपर एक्सपेरिमेंट करते हुए फिल्म हसीना पार्कर में अपने आपको एक अलग किरदार में उभारने की कोशिश की थी लेकिन वो उसमें भी नाकामयाब रहीं।

इस एक्टर संग करेंगी काम

लेकिन लगता है अब श्रद्धा की किस्मत बदलने वाली है। क्योंकि अब वे एक ऐसे एक्टर के साथ काम करने वाली हैं जो की इन दिनों सिर्फ हिट फिल्में ही दे रहे हैं। जिन्होंने इस साल सभी खान्स को पीछे छोड़ दिया है। जी हां अब तो आप समझ ही गए होंगे की दरअसल यहां बात हो रही हैं एक्टर राजकुमार राव की। वे हमेशा से ही लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाना जाते हैं।

आजकल राजकुमार हर जॉनर की फिल्मों में काम कर रहे हैं। और इसी तरह खबर सामने आ रही है कि राजकुमार राव अब एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करने वाले हैं।

इस खुशखबरी को श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

 

https://twitter.com/RajkummarRao?ref_src=twsrc%5Etfw

श्रद्धा ने ट्विटर पर लिखा कि,- ये खबर सुनाते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है की मैं अब अपने फेवरेट एक्टर के साथ काम करने वाली हूं। इस फिल्म को राज और डीके निर्देशित कर रहे हैं। ये फिल्म एक हॅारर कॅमेडी है।

श्रद्धा कूपर तो राजकुमार के साथ फिल्म करने की बात से ही इतनी खुश हैं। बता दें ये पहला मौका होगा जब ये दोनो एक साथ बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।

श्रद्धा कपूर का करियर

अगर श्रद्धा कपूर के करियर की बात की जाए तो इन दिनों श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म साहो के लिए फिटनैस ट्रेनिंग ले रही हैं। सबसे मजेदार बात तो ये है की वे इस फिल्म के लिए सायना नेहवाल के साथ बैडमिंटन खेल रही हैं। अब आप समझ ही गए होंगे श्रद्धा का स्मार्टमूव। जी हां वे सायना नेहवाल की बायोपिक और बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म साहो के लिए एकसाथ काम कर रही हैं।

उन्हें साहो के लिए अपना वजन कम करना था और सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए बैडमिंटन की ट्रेनिंग लेनी थी इसलिए श्रद्धा ने दोनों ही फिल्मों के लिए कॉमन रास्ता ढूंढ लिया है।

इन दिनों श्रद्धा कपूर, सायना नेहवाल के साथ में बैडमिंटन की बारीकियों पर काम कर रही हैं। साथ ही बैडमिंटन खेलते हुए अपने वजन घटाने पर भी काम कर रही हैं।

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो की बात करें तो इस फिल्म का टीजर लॅान्च हो चुका है। इस फिल्म को 2018 में रिलीज किया जाएगा। बता दें इस फिल्म की 30% शूटिंग हो चुकी हैं। लेकिन इस फिल्म में अभी श्रद्धा का पूरा शूट बाकी है। अब श्रद्धा जल्द ही टीम के साथ जुड़कर अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर देंगी। इस फिल्म के बाद श्रद्धा सायना की फिल्म पर काम करेंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / श्रद्धा का सपना हुआ पूरा, अपने फेवरेट एक्टर संग फाइनली करेंगी काम…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो