scriptपहली बार पर्दे पर एक्शन अवतार में दिखेगी यह एक्ट्रेस! ली एक महीने की खास ट्रेनिंग | Shriya Pilgaonkar engages in hand-to-hand combat in new thriller serie | Patrika News
बॉलीवुड

पहली बार पर्दे पर एक्शन अवतार में दिखेगी यह एक्ट्रेस! ली एक महीने की खास ट्रेनिंग

इस सीरीज की कहानी एक मिशन पर आधारित है। इसमें श्रिया एक साधारण महाराष्ट्रीयन लड़की दिव्या के किरदार में नजर आएंगी, जिसे जबरदस्ती इस खतरनाक मिशन में शामिल कर लिया जाता है।श्रिया पहली बार एक्शन सीक्वेंस में हाथ आजमाने जा रही हैं।

मुंबईSep 10, 2020 / 05:28 pm

Mahendra Yadav

पहली बार पर्दे पर एक्शन अवतार में दिखेगी यह एक्ट्रेस! ली एक महीने की खास ट्रेनिंग

पहली बार पर्दे पर एक्शन अवतार में दिखेगी यह एक्ट्रेस! ली एक महीने की खास ट्रेनिंग

अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर निर्देशक अपूर्वा लाखिया की जासूसी थ्रीलर सीरीज ‘क्रेकडाउन’ में एक्शन करती नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता साकिब सलीम मुख्य भूमिका में हैं। इस सीरीज की कहानी एक मिशन पर आधारित है। इसमें श्रिया एक साधारण महाराष्ट्रीयन लड़की दिव्या के किरदार में नजर आएंगी, जिसे जबरदस्ती इस खतरनाक मिशन में शामिल कर लिया जाता है। श्रिया पहली बार एक्शन सीक्वेंस में हाथ आजमाने जा रही हैं। अभिनेत्री का कहना है कि वह काफी एक्साइटेड हैं की लोग उन्हें एक्शन बेस्ड सीरीज में देखेंगे।
श्रिया ने कहा, ‘मैं ‘क्रेकडाउन’ का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं क्योंकि मुझे एक्शन थ्रिलर बहुत पसंद है और हमेशा से इसमें अपना हाथ आजमाना चाहती थी। मैंने एक महीने तक एक्शन टीम के साथ मिलकर ट्रेनिंग प्रक्रिया का आनंद लिया और अपनी मूलभूत बातों पर ध्यान दिया जो बहुत ही महत्वपूर्ण थीं। मैं ज्यादातर एक्शन सीक्वेंस में हाथापाई करते हुए नजर आऊंगी, इसलिए अपनी ट्रेनिंग के दौरान मैंने इस पर ज़्यादा ध्यान दिया।’ श्रिया आगे बताती हैं,’मेरे लिए यह इतना आसान नहीं था। मैं अपूर्वा और एक्शन डायेक्टर जावेद सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने बड़ी ही सहजता से मुझे इस प्रक्रिया के लिए निर्देशित किया। मैं पहली बार एक्शन करते हुए नजर आऊंगी, इसलिए मुझे पता था कि किस चीज़ पर ज्यादा काम करना है, ताकि मैं खुद को अच्छे से तैयार कर सकूं। मुझे एक्टिंग से इसीलिए प्यार है क्योंंकि आपको अपने आप को बदलने का और नए कौशल को सीखने का पूरा अवसर मिलता है।’ श्रिया लॉकडॉउन के दौरान घरों से शूट किए गए शो ‘द गोन गेम’ में भी नजर आई थीं। दर्शकों को उनका रोल काफी पसंद आया। इसके अलावा श्रिया जल्द ही राणा दगुबाती के साथ त्रिभाषी फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ में भी नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / पहली बार पर्दे पर एक्शन अवतार में दिखेगी यह एक्ट्रेस! ली एक महीने की खास ट्रेनिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो