AIIMS ने सुशांत की मौत को बताया सुसाइड, श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट शेयर कर जताई सीबीआई से उम्मीद

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Oct 2020, 11:20 AM IST
AIIMS ने सुशांत की मौत को बताया सुसाइड, श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट शेयर कर जताई सीबीआई से उम्मीद
Shweta Singh Kirti Expects Many From CBI Investigation In Sushant Case

  • AIIMS की फारेंसिक रिपोर्ट पर आया Shweta Singh Kriti का रिएक्शन
  • Sushant Singh Rajput के फैंस से सच सामने आने के लिए दुआ करने की कही बात

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई ने एम्स अस्पताल की एक टीम का गठन किया था। जिसमें सुशांत की फरेंसिक रिपोर्ट देने की बात कही थी गई थी। 29 सिंतबर को डॉक्टर्स की टीम ने अपनी फाइनल रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी। जिसमें कहा है कि सुशांत की मौत आत्महत्या थी। हत्या नहीं। उन्होंने खुद फांसी लगाकर सुसाइड किया। सुशांत की बॉडी में ना जहर पाया गया और ना ही कोई निशाना पाया है। इस रिपोर्ट की खबर मिलते ही लोगों के दिलों में कई प्रश्न उठने लगे हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी रिपोर्ट पर सवाल खड़े रहे हैं। इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का भी रिएक्शन सामने आया है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि आपके विश्वास की परिक्षा तब होती है। जब आप कठिन समय में भी मजबूत और पूरी हिम्मत के साथ खड़े रहते हैं। वह और उनका परिवार सुशांत के सभी फैंस से अपील करते हैं कि वह ईश्वर में भरोसा रखें और दिल से प्रार्थना करें कि सच्चाई सामने आए। इसी के साथ श्वेता ने हैशटैग दिया है #AllEyesOnCBI। बता दें श्वेता सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रही हैं। जिसमें वह लगातार अपने भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं।

वहीं एम्स की फारेंसिक रिपोर्ट आने के बाद सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का बयान भी सामने आया है। जिसमें उन्होंने एम्स की रिपोर्ट को निर्णाय नहीं मानने की बात कही है। सीबीआई अभी भी मर्डर का केस दर्ज कर सकती है। सुशांत केस में यह रिपोर्ट आखिरी निष्कर्ष नहीं हो सकती है। सीबीआई चाहे तो वह चार्जशीट में हत्या का मामला फाइल कर सकती हैं। विकास सिंह ने दावा किया है कि उन्होंने भी सुशांत की बॉडी को अच्छे से देखा है और एम्स ने अपनी रिपोर्ट को फोटोग्राफिक इविडेंस के आधार पर बनाई है। जो कि उन्हें दिए गए थे।